Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Banda Singh First Look: अरशद वारसी की फिल्म 'बंदा सिंह' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

सत्य घटना पर आधारित अरशद वारसी की फिल्म 'बंदा सिंह' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 25, 2021 14:48 IST
 Arshad warsi and meher vij upcoming film banda singh first look know released date- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TARANADARSH  Arshad warsi and meher vij upcoming film banda singh first look know released date

आगामी अरशद वारसी-स्टारर 'बंदा सिंह' के निमार्ताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसमें मेहर विज भी हैं।  अरशद का कहना है कि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट से प्यार हो गया था। 'बंदा सिंह' एक व्यक्ति और उसके परिवार से संघर्ष की कहानी है, जो उत्तर भारत में स्थापित है। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसे 'फुल्लू' फेम अभिषेक सक्सेना डायरेक्ट कर रहे हैं।

अरशद ने कहा कि मुझे स्क्रिप्ट से प्यार हो गया था, मुझे यकीन है कि आप सभी को भी फिल्म से प्यार हो जाएगा।

यह सीमलेस प्रोडक्शंस एलएलपी के मनीष मिश्रा द्वारा निर्मित और अभिषेक सक्सेना द्वारा उनके बैनर अंबी अभी प्रोडक्शंस के तहत सह-निर्मित है। फिल्म को शाहीन इकबाल ने लिखा है और पटकथा शाहीन इकबाल और अभिषेक सक्सेना ने लिखी है। यह नवंबर के मध्य में फ्लोर पर जाएगी।

मेहर ने कहा कि यह स्क्रिप्ट मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं धन्य और भाग्यशाली हूं कि मुझे इस शानदार भूमिका को निभाने के लिए चुना गया और सुपर प्रतिभाशाली अरशद वारसी के साथ काम करना सौभाग्य की बात है।

निर्देशक और सह-निमार्ता अभिषेक सक्सेना ने साझा किया कि वह लंबे समय से निर्देशित करने के लिए इस तरह की एक स्क्रिप्ट की तलाश में थे। मेरी पिछली फिल्में 'फुल्लू' और 'सरोज का रिश्ता' सामाजिक मुद्दों पर थीं लेकिन 'बंदा सिंह' अस्तित्व के बारे में है मैं अरशद, मेहर और बाकी कलाकारों के साथ फ्लोर पर जाने और फिल्म को रोल करने के लिए काफी रोमांचित हूं।

लेखक शाहीन इकबाल ने कहा, "'फुल्लू' के बाद, मैं और अभिषेक एक बार फिर 'बंदा सिंह' के लिए साथ आए हैं, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। मुझे लगता है कि इस अनकही कहानी पर बात करने की जरूरत है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement