1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Aryan Khan Drug Case: क्रूज ड्रग्स मामले में एक्शन में NCB, मुंबई में तीन जगहों पर मारी रेड

Aryan Khan Drug Case: क्रूज ड्रग्स मामले में एक्शन में NCB, मुंबई में तीन जगहों पर मारी रेड

आर्यन सहित अन्य आरोपी फिलहाल जेल में कैद हैं। उन्हें आर्थर रोड जेल के सामान्य बैरक में शिफ्ट किया जा चुका है। दूसरी तरफ इस मामले में एनसीबी एक्शन में है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 18, 2021 15:41 IST
Aryan Khan Live Updates - India TV Hindi
Image Source : INSTA: ___ARYAN___ आर्यन खान ड्रग्स केस लाइव अपडेट्स 

मुंबई ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत याचिका पर कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। कोर्ट दोनों पक्षों की दलील सुन चुकी है और इस पर अपना फैसला 20 अक्टूबर को सुनाएगी। आर्यन सहित अन्य आरोपी फिलहाल जेल में कैद हैं। उन्हें आर्थर रोड जेल के सामान्य बैरक में शिफ्ट किया जा चुका है। दो-तीन दिन पहले आर्यन की परिवार से वीडियो कॉल पर 10 मिनट बात भी हुई थी, जेल प्रशासन ने इसकी पुष्टि की। उनके घर से 4500 रुपये का मनी आर्डर भी दिया गया। फिलहाल आर्यन जेल में और दिन रहेंगे या फिर उन्हें बेल मिलेगी, इसका फैसला बुधवार को ही होगा।   

दूसरी तरफ क्रूज ड्रग्स केस में बड़ी खबर सामने आई है। एनसीबी की टीम ने मुंबई के तीन लोकेशन पर छापेमारी की है। बांद्रा, अंधेरी और पवई इलाके में एनसीबी की ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। क्रूज शिप में ड्रग्स मिलने के बाद एनसीबी लगातार एक्शन मोड में है और इससे पहले भी मुंबई समेत कई जगहों पर एनसीबी छापेमारी कर चुकी है। 

यहां देखिए इस मामले से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स-

Aryan Khan Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 1:09 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आर्यन खान ने अपने परिवार से वीडियो कॉल पर बातचीत की

    ड्रग्स मामले गिरफ्तार आरोपी आर्यन खान ने मुंबई के आर्थर रोड जेल के अंदर से अपने पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान से वीडियो कॉल के जरिए 10 मिनट तक बातचीत की। हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक कोरोना की वजह से जेल में बंद सभी आरोपी/कैदी हफ्ते में दो बार अपने परिवार वालों से वीडियो कॉल पर बाते कर सकते हें। इस बातचीत के दौरान जेल अधिकारी भी मौजूद थे।

  • 11:49 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मुंबई की 3 जगहों पर NCB की रेड 

    क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम शहर की तीन जगहों पर रेड कर रही है। वेस्टर्न सबर्ब के बांद्रा, अंधेरी और पवई में रेड चल रही है। 

    इनपुट: अतुल 

bigg boss 15