Friday, May 10, 2024
Advertisement

घर लौटने को बेताब हैं जेल में बंद आर्यन खान, दोस्त अरबाज ने पिता से कही ये बात

एनसीबी ने दो अक्टूबर को मुंबई के तट के पास, गोवा जा रहे एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट सहित कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2021 12:13 IST
aryan khan arbaaz merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM घर लौटने को बेताब हैं जेल में बंद आर्यन खान

आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को तीन अक्टूबर को एनडीपीएस कानून के तहत, ड्रग्स रखने और उनका इस्तेमाल करने और तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन और मर्चेंट आठ अक्टूबर से आर्थन रोड जेल में बंद हैं। आज अरबाज मर्चेंट के पिता असलम मर्चेंट आर्थर रोड जेल में बेटे अरबाज से मिले। अरबाज ने अपने पिता से कहा कि घर में उनकी पसंद का खाना बनाना। असलम ने आर्यन खान की सेहत का हाल भी पूछा। अरबाज ने बताया कि आर्यन खान घर जाने के लिए बेताब हैं। अरबाज और आर्यन एक साथ एक ही बैरेक में हैं।

अरबाज ने कहा कि वो आर्यन खान को खुद से अलग नहीं होने दे रहे हैं। असलम ने कहा उन्हें बस दोनों के जेल से बाहर आने का इंतजार है। असलम ने बताया कि अरबाज ने अपनी माँ के तबीयत का हाल भी पूछा। बता दें, जेल में आज आरोपियों के मिलने का दिन है।

क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके वकील उनकी जेल की रिहाई से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए अदालत के आदेश की प्रति का इंतजार कर रहे हैं। हाईकोर्ट से आर्यन खान के जमानत के आदेश की प्रति मिलने के बाद, उनके वकीलों को उसे जमानतदारों सहित अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ एनडीपीएस संबंधी मामलों की सुनवाई करने वाली एक विशेष अदालत में पेश करना होगा। विशेष अदालत इसके बाद रिहाई के दस्तावेज जारी करेगी, जिसे जेल अधीक्षक के समक्ष शाम छह बजे तक पेश करना होगा, तभी आर्यन आज रिहा हो पाएंगे। किसी भी तरह का विलंब होने से आर्यन को मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक और रात गुजारनी पड़ सकती है और फिर उन्हें शनिवार को रिहा किया जा सकता है।

एनसीबी ने दो अक्टूबर को मुंबई के तट के पास, गोवा जा रहे एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने क्रूज से मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया है। इस मामले में आर्यन खान को बृहस्पतिवार को बंबई उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी। न्यायमूर्ति एन. डब्ल्यू. साम्बरे की एकल पीठ ने मामले में सह-आरोपियों अरबाज मर्चेंट तथा मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी। उच्च न्यायालय ने कहा था कि आदेश की प्रति शुक्रवार को जारी की जाएगी। आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने शुक्रवार को कहा कि वे जमानतदारों सहित सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ तैयार हैं और उच्च न्यायालय से आदेश की प्रति की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement