1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आसाराम की सजा को लेकर इस बॉलीवुड अदाकारा ने उठाया ऐसा सवाल

आसाराम की सजा को लेकर इस बॉलीवुड अदाकारा ने उठाया ऐसा सवाल

आसाराम बापू को एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में जोधपुर के कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। जहां ओर इस खबर से आसाराम के भक्तों के बीच मायूसी छा गई है, वहीं दूसरी ओर हाल ही में बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री ने उनकी सजा को लेकर सवाल उठा दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2018 17:26 IST
Rakhi Asaram- India TV Hindi
Rakhi Asaram

मुंबई: हाल ही में बुजुर्ग स्वयंभू संत आसाराम बापू को एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में जोधपुर के कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। जहां ओर इस खबर से आसाराम के भक्तों के बीच मायूसी छा गई है, वहीं दूसरी ओर हाल ही में अभिनेत्री राखी सावंत इस बात से काफी खुश हैं। लेकिन उन्होंने हैरत जताई है कि इस व्यभिचारी को फांसी की सजा क्यों नहीं सुनाई गई। राजस्थान के जोधपुर स्थित अपने आश्रम में वर्ष 2013 में 16 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में जोधपुर की अदालत ने आसाराम को बुधवार को दोषी करार दिया और उम्रकैद की सजा सुनाई।

राखी ने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि आसाराम को कड़ी सजा दी गई है। यह ऐसी सोच रखने वालों के लिए ये बहुत अच्छा उदाहरण है, खासकर जो लोग सोचते हैं कि वे अमीर और शक्तिशाली हैं तो महिलाओं और बच्चों के साथ गलत कर सकते हैं।" उन्होंने कहा, "लेकिन इस मामले में मौत की सजा क्यों नहीं दी गई। लड़की नाबालिग थी, बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को न बेल मिलनी चाहिए और न ही जिंदगी बख्शी जानी चाहिए।"

वहीं, निर्माता प्रीतीश नंदी ने ट्वीट कर कहा, "और इंसाफ हुआ। आखिरकार, आसाराम को नाबालिग के साथ दुष्कर्म की सजा मिली।" अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर ने कहा, "आसाराम बच्चियों संग दुष्कर्म करने वाला शख्स है और वह दोषी पाया गया, लेकिन क्या लोग प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनकी तस्वीरों को साझा करना बंद करेंगे। तस्वीर में मोदी उनके साथ खड़े हैं, यह कोई अपराध नहीं है। निष्पक्ष रहें।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment