1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपने डेब्यू नॉवेल 'मैपिंग लव' की रिलीज को फैलते कोरोना वायरस की वजह से टाला

अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपने डेब्यू नॉवेल 'मैपिंग लव' की रिलीज को फैलते कोरोना वायरस की वजह से टाला

यह नॉवेल पहले 21 मई को रिलीज़ होना था, जिसे फिलहाल रोक दिया गया है। ऐसे में फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर अपना आधिकारिक बयान साझा किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2021 15:26 IST
अश्विनी अय्यर तिवारी  ashwiny iyer tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ASHWINY IYER TIWARI अश्विनी अय्यर तिवारी

 मशहूर फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ने शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक टीज़र साझा करने के साथ अपने पहले नॉवेल 'मैपिंग लव' की घोषणा की थी। लेकिन अब उन्होंने हालिया महामारी की स्थिति के कारण अपने उपन्यास की रिलीज़ को टाल दिया है। यह नॉवेल पहले 21 मई को रिलीज़ होना था, जिसे फिलहाल रोक दिया गया है। ऐसे में फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर अपना आधिकारिक बयान साझा किया है। अश्विनी ने पुस्तक के सार को सही ढंग से पकड़ते हुए, एक सुंदर टीज़र के साथ पुस्तक की घोषणा की थी।

अश्विनी अय्यर तिवारी लिखती हैं, "उन शब्दों को सेलिब्रेट कर रही हूँ, जो मैंने एक बुक स्टोर की खुशबू में लिखे हैं। एक सुंदर किताब के साथ आये बॉक्स के खुलने की खुशी, जिसमें बयां करने के लिए एक कहानी है। अपनी फिल्मों की तरह, मैंने भी इसी तरह का सपना देखा था। पुस्तक प्रेमियों के बीच अध्यायों को पढ़ना और आप सभी को मेरी खुशी का हिस्सा बनाना है। लेकिन मेरे जीवन की यात्रा हमें सरप्राइज देती है और इस कठिन वक़्त में मैं 21 मई, 2021 को अपना पहला उपन्यास 'मैपिंग लव' रिलीज़ करना सही नहीं समझती, जब इस विश्वासघाती वायरस से इतने सारे इंसान प्रभावित हैं। मैंने एक सामान्य दिन पर उज्ज्वल चेहरे देखने के लिए समय सही होने तक इंतजार करने का फैसला किया है और हम एक बार फिर कला के सभी सुंदर रूपों का आनंद ले पाएंगे। सभी को ढ़ेर सारा प्यार। अपना और अपने प्रियजनों का ख्याल रखें।-अश्विनी अय्यर तिवारी"

उपन्यास का टीज़र रूपा पब्लिकेशंस द्वारा उनके सोशल मीडिया पर जारी किया गया था, जिसे उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा था, "हम इस बात से रोमांचित हैं कि हम पुरस्कार विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के डेब्यू उपन्यास, 'मैपिंग लव' को मई 2021 में प्रकाशित करेंगे। भारत के लुभावने जंगलों में स्थापित, अंतर्मन की कहानियों के साथ यह मोहक कहानी आपका दिल छू लेगी। 

एक कलाकार, लेखक और फिल्म निर्माता, उनकी फिल्में 'निल बट्टे सन्नाटा', 'बरेली की बर्फी’, 'घर की मुरगी’, 'पंगा’ मनोरंजक होने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर करती हैं।”

अश्विनी पिछले काफी समय से किताब पर काम कर रही थीं और इसे ऐसे समय में जारी करना चाहती है जब स्थिति बेहतर हो व चारों ओर अधिक खुशी हो। अतीत में अश्विनी का काम खूबसूरती से पिरोई गई कहानियां रही हैं। नॉवेल के प्यारे टीज़र और उनके लिखने की कला के कारण, श्रोताओं को इस नॉवेल का बेसब्री के साथ इंतजार है। 

साथ ही, फिल्म निर्माता अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट, 'फाडू' के साथ ओटीटी स्पेस में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें-

सलमान खान की 'राधे' 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ पे-पर-व्यू स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

पिता के निधन की खबर सुन मुंबई वापस लौटीं हिना खान को पैपराजी ने घेरा, विकास गुप्ता ने बताया - असंवेदनशील

उर्वशी ढोलकिया की फैमिली चाहती हैं उनकी दूसरी शादी, अभिनेत्री ने जाहिर की अपनी मंशा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X