1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. उर्वशी ढोलकिया की फैमिली चाहती हैं उनकी दूसरी शादी, अभिनेत्री ने जाहिर की अपनी मंशा

उर्वशी ढोलकिया की फैमिली चाहती हैं उनकी दूसरी शादी, अभिनेत्री ने जाहिर की अपनी मंशा

टेलीविजन अभिनेता उर्वशी ढोलकिया सिर्फ 16 साल की थीं जब उनकी शादी हुई और 17 की उम्र में उन्होंने अपने जुड़वां बेटों - सागर और क्षितिज का वेलकम किया। अभिनेत्री ने इतने दिनों से अपनी फैमिली की परवरिश की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 21, 2021 10:24 IST
Urvashi Dholakia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/URVASHI DHOLAKIA उर्वशी ढोलकिया की फैमिली चाहती हैं उनकी दूसरी शादी

टेलीविजन अभिनेता उर्वशी ढोलकिया सिर्फ 16 साल की थीं जब उनकी शादी हुई और 17 की उम्र में उन्होंने अपने जुड़वां बेटों - सागर और क्षितिज का वेलकम किया। अभिनेत्री ने इतने दिनों से अपनी फैमिली की परवरिश की, लेकिन अब उनका परिवार चाहता है कि वह अब फिर से 'घर बसाएं'।

हालांकि, उर्वशी ने जोर देकर कहा कि कुछ चीजें हैं जिसे वह अपने लाइफ पार्टनर में देखना चाहती हैं, मसलन वह अपने विचारों में स्वतंत्र होना चाहिए।

एक अखबार से बात करते हुए, उर्वशी ने कहा, ''मेरे बच्चे और परिवार चाहते हैं कि मैं घर बसा लूं लेकिन मैंने इसे अभी तक एक गंभीर विचार नहीं किया। मेरे बच्चे अक्सर मुझसे शादी करने या किसी को डेट करने के लिए कहते हैं लेकिन जब भी मेरा इन विषयों से सामना होता है, मैं हमेशा इसे हंसी में उड़ा देता हूं। मुझे लगता है, ऐसा नहीं है कि मेरा समय चला गया है, लेकिन मैं एक बिंदु के आगे मैं इस बारे में सोच नहीं सकती।"

उल्लेखनीय है कि उर्वशी डांस रियलिटी शो में अपने एक्स कपल अनुज सचदेवा के साथ हिस्सा लिया था। उस दौरान भी उनकी शादी की बाते चर्चा में थीं। उस दौरान अभिनेत्री ने खुलकर बात की थी।

शो के दौरान जज रवीना टंडन ने उर्वशी से पूछा कि वो शादी कब कर रही हैं तो एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं एक वक्त पर शादी करना चाहती थी, लेकिन अनुज कमिटमेंट देने को तैयार नहीं थे।'' इस पर अनुज ने कहा कि उस वक्त वह जिम्मेदारी उठाने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X