1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रीमा दास निर्देशित नेशनल अवॉर्ड प्राप्त फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' 28 सितंबर को होगी रिलीज

रीमा दास निर्देशित नेशनल अवॉर्ड प्राप्त फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' 28 सितंबर को होगी रिलीज

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद रीमा दास द्वारा निर्देशित फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' 28 सितंबर को देश भर में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 19, 2018 13:31 IST
Village Rockstars- India TV Hindi
Village Rockstars

नई दिल्ली: 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद रीमा दास द्वारा निर्देशित फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' 28 सितंबर को देश भर में रिलीज होगी।

असमी फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' 70 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में दिखाई जा चुकी है और फिल्म ने चार राष्ट्रीय पुरस्कारों सहित 44 पुरस्कार हासिल किए हैं। (वरुण मित्रा ने किया खुलासा कि आखिर कैसे मिली उन्हें 'जलेबी' )

फिल्म रिलीज को लेकर उत्साहित रीमा ने कहा, "दुनिया भर में कई फिल्म समारोहों की यात्रा और दिल जीतने के बाद मुझे बहुत खुशी है कि 'विलेज रॉकस्टार्स' की रोमांचक यात्रा अपने अंतिम चरण में पहुंच गई है जो अब अपनी मातृभूमि में दर्शकों को दिखाई जाएगी।" (FIR के बाद सलमान खान ने बदला 'लवरात्रि' का नाम, जानिए अब किस नाम से रिलीज होगी फिल्म )

रीमा दास के असम स्थित अपने छायगांव की पृष्ठभूमि पर बनी 'विलेज रॉकस्टार्स' गरीब लेकिन अद्भुत बच्चों की कहानी है जो एक मजेदार जीवन जीते हैं।

क्या है कहानी?

‘विलेज रॉकस्टार’ 10 वर्षीय धुनू की कहानी है जिसकी देखरेख उसकी विधवा मां करती है। गरीबी में उसका पालन-पोषण करना और बार-बार प्राकृतिक आपदाओं का सामना करना, वह एक मजबूत शख्सियत वाली महिला थी। उसकी दृढ़ता, समझौता न करने की प्रवृत्ति उसे और अधिक मजबूत बना देती है। रीमा दास जो हमेशा मुंबई से बाहर काम करती हैं, ‘विलेज रॉकस्टार’ के जरिए उन्हें एकबार फिर अपनी जड़ों से जुड़ने का मौका मिला।

(इनपुट आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X