Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुझे गे रोल निभाने पर दोबारा सोचने को कहा गया था : आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना का कहना है कि हिंदी फिल्म जगत के कई लोगों ने पर्दे पर गे (समलैंगिक पुरुष) का किरदार निभाने के उनके फैसले पर उन्हें दोबारा सोचने को कहा था।

IANS Written by: IANS
Published on: January 29, 2020 8:41 IST
ayushmann khurrana- India TV Hindi
आयुष्मान खुराना

अभिनेता आयुष्मान खुराना फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और उनका कहना है कि हिंदी फिल्म जगत के कई लोगों ने पर्दे पर गे (समलैंगिक पुरुष) का किरदार निभाने के उनके फैसले पर उन्हें दोबारा सोचने को कहा था। आयुष्मान ने कहा, "मैं जो कुछ भी हूं, अपने परिवार की वजह से हूं। वे हमेशा मुझे अपना समर्थन देते रहे हैं और उन्हीं के चलते मैं अपनी जिंदगी के अहम फैसले ले पाया हूं। जब मैंने अभिनय में आने का फैसला लिया तो वे एक चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे।"

उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने यह फैसला लिया कि मेरी फिल्में समाज की रूढ़िवादी सोच को तोड़ने वाली विषयों पर आधारित होंगी, तो उन्होंने इस पर भी मुझे अपना समर्थन दिया और इस पर लोग क्या कहेंगे, इस बारे में कभी भी न सोचने को कहा।"

आयुष्मान ने आगे कहा कि इंडस्ट्री के कई लोगों ने पर्दे पर समलैंगिक शख्स की भूमिका को निभाने के उनके फैसले पर दोबारा सोचने को भी कहा।

उन्होंने कहा, "'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' मेरी जिंदगी के सबसे अहम फैसलों में से एक है। इंडस्ट्री से कई सारे लोगों ने मुझे इस पर पुर्नविचार करने को कहा, क्योंकि किसी भी मुख्य हीरो ने पर्दे पर कभी भी समलैंगिक शख्स के किरदार को नहीं निभाया है, लेकिन मुझे पता था कि इस सोच को बदलने की जरूरत है और यही वह समय है। मुझे किसी तरह से बस यह पता था कि मुझे यह करना ही है और मैंने ऐसा करने का निश्चय किया।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement