1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'विकी डोनर' में यामी गौतम को किस करना आयुष्मान को पड़ा था भारी, 3 सालों तक शादी में रही परेशानी

'विकी डोनर' में यामी गौतम को किस करना आयुष्मान को पड़ा था भारी, 3 सालों तक शादी में रही परेशानी

ताहिरा के ब्रेस्ट कैंसर का इलाज चल रहा है इसलिए बधाई हो एक्टर आयुष्मान खुराना ने पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 31, 2018 13:54 IST
Ayushmann khurrana- India TV Hindi
Ayushmann khurrana

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के मोस्ट टॉकिंग कपल बन गए हैं। ताहिरा के ब्रेस्ट कैंसर का इलाज चल रहा है इसलिए बधाई हो एक्टर आयुष्मान खुराना ने पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। आयुष्मान ने अपने हाथ में पत्नी के नाम की मेहंदी लगाई और कहा वो इस बार मेरे लिए व्रत नहीं रख सकती है क्योंकि वो कीमोथेरेपी से गुजर रही है इसलिए इस बार मैंने उसकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के  लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। दोनों में इतना प्यार देखकर हर कोई उन्हें आशीर्वाद दे रहा है, हालांकि एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक खुलासा करते हुए बताया कि उनकी डेब्यू मूवी विकी डोनर भले हिट हो गई हो लेकिन यह फिल्म उनकी शादीशुदा जिंदगी में बहुत परेशानी लेकर आई थी।

नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में आयुष्मान ने बताया कि विकी डोनर देखते वक्त जब पत्नी ने मुझे ऑनस्क्रीन यामी गौतम को किस करता तो अपना हाथ छुड़ा लिया। आयुष्मान ने बताया वो हमारी शादी का बुरा दौर था। इन सबसे बाहर निकलने में हमें 3 साल लग गए। 

View this post on Instagram

“I will be fine” she said

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

बता दें, जब आयुष्मान खुराना ने अपनी पहली फिल्म की उस वक्त ताहिरा पहले बच्चे के साथ प्रेगनेंट थीं। फिल्म रिलीज होने से 3 महीने पहले दोनों के घर एक बेटा पैदा हुआ। शुभ मंगल सावधान के एक्टर ने बताया कि उनकी पत्नी अब ऑनस्क्रीन किस को लेकर सहज हैं।

मनमर्जियां पहले आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ शूट की जा रही थी, उस फिल्म के कुछ सीक्वेंस की शूटिंग के बाद जब एडिटिंग चल रही थी उस वक्त आयुष्मान के दो बच्चों की मां यानी पत्नी ताहिरा खुद बैठी थीं और एक किसिंग सीन का रीटेक लेने को भी कहा था। इस फिल्म के लिए आयुष्मान और भूमि ने 20 बार किस का रीटेक किया था। आयुष्मान और भूमि ने अमृतसर में इस फिल्म की शूटिंग की थी, बाद में इस फिल्म में विकी कौशल और तापसी पन्नू को लिया गया। आयुष्मान ने बताया कि भूमि के साथ किसिंग सीन के वक्त ताहिरा सेट पर थी और वो सीन को लेकर सहज थी।

आयुष्मान ने इस शो के दौरान अपनी पहली अनरिलीज फिल्म के बारे में भी बात की। फिल्म का टाइटल KLPD – Kisses Love Pizza Dosti था। इसके लिए एक्टर एक हफ्ते के लिए थाईलैंड भी गए थे। लेकिन जब निर्माताओं ने शूट से पहले ही फिल्म को अस्वीकार कर दिया, तो वह घर लौट आये। उन्होंने साझा किया कि कैसे यूनिट के बाकी सदस्य एक महीने तक विदेश में फंसे रहे क्योंकि उनके वीजा जब्त किए गए थे।

Also Read:

प्रियंका और निक की शादी में खास मेहमान होंगे सलमान खान, सामने आई गेस्ट लिस्ट

जानिए कब होगी ईशा अंबानी की सगाई

भारत से लीक हुई सलमान खान की तस्वीर

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X