1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Confirm: बाहुबली प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शादी फिक्स, जानिए कब है सगाई !

Confirm: बाहुबली प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शादी फिक्स, जानिए कब है सगाई !

प्रभास ने बाहुबली की शूटिंग के दौरान खुद तो शादी की नहीं अनुष्का शेट्टी को भी दुल्हन बनने से रोक दिया था।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: October 04, 2017 20:24 IST
prabhas anushka- India TV Hindi
prabhas anushka

नई दिल्ली: 'बाहुबली-द कनक्लूजन' की सफलता के बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। खबरें आती रहीं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि इस मामले में दोनों ही सितारों ने अपना मुंह नहीं खोला। अब जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक दोनों इसी साल दिसंबर में एक हो सकते हैं। साउथ एशियन सिनेमा मैगजीन के फिल्म और फैशन क्रिटिक उमेर संधू ने इस बात की पुष्टि की है कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी दिसंबर में सगाई करने जा रहे हैं। हालांकि प्रभास या अनुष्का शेट्टी की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है।

उमेर ने दो ट्वीट करते हुए प्रभास और अनुष्का के रिलेशनशिप का खुलासा किया है। पहले ट्वीट में उमेर ने दोनों की सगाई की खबर पर बात की है दूसरे ट्वीट में संधू ने लिखा है कि इस जोड़ी के क्लोज फ्रेंड ने इस सगाई की खबर की पुष्टि की है।

उमेर ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है, जो लोग पूछ रहे हैं कि क्या प्रभास और अनुष्का शेट्टी रिलेशनशिप में हैं, उन्हें बता दूं यह सच है। दोनों अपने रिश्ते को सही वक्त आने पर कन्फेस करेंगे।

उमेर ने एक और ट्वीट करके लिखा है प्रभास और अनुष्का 7 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, ये अफेयर तब शुरू हुआ जब दोनों फिल्म बिल्ला की शूटिंग कर रहे थे।

प्रभास और अनुष्का ने बाहुबली, बिल्ला और मिर्ची जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

पहले खबर आई थी कि प्रभास के घरवाले उनकी शादी किसी बिजनेसमैन की बेटी से कराने वाले हैं, लेकिन अब लगता है कि अनुष्का से ही उनकी शादी होगी। बता दें, जब प्रभास की बाहुबली रिलीज हुई थी तो करीब 6000 लड़कियों ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन प्रभास के दिल में तो अनुष्का हैं तो वो भला किसी और को अपनी जीवन संगिनी कैसे बना लेते।

आपको बता दें, प्रभास ने बाहुबली की शूटिंग के दौरान खुद तो शादी की नहीं अनुष्का शेट्टी को भी दुल्हन बनने से रोक दिया था। दावा किया गया है कि अनुष्का शादी करने वाली थी लेकिन प्रभास ने वो शादी रुकवा दी। वो चाहते थे कि अनुष्का सिर्फ बाहुबली की शूटिंग पर ध्यान दें। 

 

Click Mania
Modi Us Visit 2021