Friday, April 26, 2024
Advertisement

बड़े पर्दे पर आएगी 'सीता' की अनकही कहानी, बाहुबली राइटर केवी विजयेंद्र लिखेंगे फिल्म की स्क्रिप्ट

'सीता- द इनकारनेशन' फिल्म की पटकथा केवी विजयेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं, जिन्होंने भारतीय सिनेमा को बाहुबली सीरीज जैसी फिल्में दी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 25, 2021 23:53 IST
film sita the incarnation - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BOLLYWOOD.NEWS.UPDATE सीता-द इनकारनेशन का पोस्टर 

भारतीय सिनेमा में इस वक्त पौराणिक विषयों को लेकर कई फिल्में बनाई जा रही है। इसी तरह से गुरुवार को 'सीता- द इनकारनेशन' फिल्म की घोषणा की गयी, जो माता सीता की अनकही कहानी को पर्दे पर लेकर आएगी। पांच भाषाओं में बन रही इस फिल्म का एलान एक पोस्टर के साथ किया गया। हालांकि, फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं। 

एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने शेयर की बीच की खूबसूरत तस्वीर

इस फिल्म की स्क्रिप्ट को केवी विजयेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं, जिन्होंने भारतीय सिनेमा को बाहुबली जैसी फिल्में दी हैं। कंगना रनोट की 'मणिकर्णिका- द क्वीन' ऑफ झांसी की स्क्रिप्ट भी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने ही लिखी थी। सीता के संवाद और गीत मनोज मुंतशिर लिख रहे हैं, जिन्होंने बाहुबली के हिंदी संस्करण के गीत और संवाद लिखे थे। सीता- द इनकारनेशन एक भव्य और मेगा बजट प्रोजेक्ट है, जिसमें भारी विजुअल एक्सपीरिएंस के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। फिल्म के निर्देशक अलौकिक देसाई हैं। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप 'द मैरिड वुमन' की विशेष स्क्रीनिंग करेंगी होस्ट

मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा- 'कल्पना से सुंदर और काल से शक्तिशाली। प्रभु श्री राम की चेतना, मां सीता की अनकही कहानी। पहली बार बड़े पर्दे पर। सीता- द इनकारनेशन। लीडेंड्री केवी विजयेंद्र प्रसाद और अलौकिक देसाई इसे लिख रहे हैं। संवाद और गीत मैं लिख रहा हूं। अलौकिक देसाई का निर्देशन है'।

शाहरुख खान के साथ आज ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

माइथोलॉजिकल फिल्मों की बात करें तो तानाजी- द अनसंग वॉरियर के निर्देशक ओम राउत आदिपुरुष बना रहे हैं, जिसमें प्रभास राम और सैफ अली खान रावण के किरदार में दिखेंगे। वहीं, हाल ही में निर्माता जैकी भगनानी ने महाभारत के महबली किरदार कर्ण पर फिल्म सूर्यपुत्र महावीर कर्ण का एलान किया है, जिसका एक टीजर भी शेयर किया गया था। कुछ और माइथोलॉजिकल प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

बॉयफ्रेंड अली गोनी का बर्थडे सेलिब्रेट करने कश्मीर पहुंची जैस्मीन भसीन, खास मैसेज शेयर कर किया विश

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें

गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी: जिससे की थी भागकर शादी उसी ने 500 रुपये के लिए उन्हें कोठे पर बेच दिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement