1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लंदन में बाहुबली टीम का होगा रॉयल रीयूनियन, प्रभास-अनुष्का फिर साथ आएंगे नजर

लंदन में बाहुबली टीम का होगा रॉयल रीयूनियन, प्रभास-अनुष्का फिर साथ आएंगे नजर

बाहुबली फ्रैंचाइज़ी को दुनियाभर में पसंद किया गया है, नजीतन बाहुबली फ्रेंचाइजी की सफलता के कारण, प्रभास अब एक अखिल भारतीय स्टार बन गए हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 03, 2019 17:48 IST
प्रभास- India TV Hindi
प्रभास

मुंबई: सुपरस्टार प्रभास जिन्होंने दुनिया भर में अपने प्रतिष्ठित बाहुबली किरदार के साथ गहरी छाप छोड़ दी है, वे 19 अक्टूबर को लंदन में फिर एक बार अपनी बाहुबली टीम में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं जहाँ वे एम. एम. केरावनी के एपिक स्कोर को विश्व प्रीमियर इवेंट में रॉयल फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा द्वारा लाइव परफॉर्मेंस का अनुभव करेंगे।

एस.एस राजामौली की 'बाहुबली' अक्सर आकर्षण का केंद्र रही है और इस बार लंदन के प्रतिष्ठित रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक बार फिर विश्व स्तरीय ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस खास अवसर पर सीरीज़ का पहला भाग "बाहुबली: द बिगिनिंग" को लाइव संगीत और एम एम केरावनी के एपिक स्कोर को प्रदर्शित करते हुए एक पूर्ण सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा के साथ प्रदर्शित किया जाएगा।

उत्साहित प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस ख़बर को साझा किया है-

यह पहला मौका नहीं है जब "बाहुबली" ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ध्यान आकर्षित किया है, क्योंकि फिल्म को इससे पहले विभिन्न वैश्विक फिल्म समारोहों में दिखाया जा चुका है। वर्ष 2015 में रिलीज हुई यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। जिसके बाद वर्ष 2017 में, सीक्वल 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की रिलीज़ ने भी सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

बाहुबली फ्रैंचाइज़ी को दुनियाभर में पसंद किया गया है, नजीतन बाहुबली फ्रेंचाइजी की सफलता के कारण, प्रभास अब एक अखिल भारतीय स्टार बन गए हैं। प्रभास जल्द "जिल" फेम राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ नज़र आएंगे। फिल्म का वर्किंग टाइटल 'अमौर' है। 

Also Read:

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

अमृता सिंह ने बेटे इब्राहिम और बेटी सारा अली खान को लेकर खोले कई राज

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X