Friday, March 29, 2024
Advertisement

भूमि पेडनेकर ने अपने निभाए किरदारों को लेकर कही ये बात

भूमि जल्द ही 'दुर्गावती' और 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2020 21:57 IST
Bhumi - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- BHUMI Bhumi 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर 'दम लगा के हईशा', 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों का दिल जीत चुकीं हैं। ऐक्ट्रेस का मानना है कि वह पर्दे पर जिस तरह महिलाओं का पेश करती हैं, वह उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस बारे में भूमि ने कहा, "पर्दे पर महिलाओं जिस तरह पेश करती हूं, मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। सिनेमा लोगों को प्रभावित करने की शक्ति रखता है और मुझे लगता है कि महिलाओं के चित्रण के माध्यम से हम आजादी और बराबरी के संदेश को आगे बढ़ा सकते हैं।"

उन्होंने कहा कि वह इस तरह की भूमिकाओं की तलाश करती हैं और उन्हें पूरे दिल से निभाती हैं।अभिनेत्री ने आगे कहा, "मुझे इन किरदारों को निभाने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने एक पहचान बनाई है।"

भूमि जल्द ही 'दुर्गावती' और 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आएंगी।

इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं अपने दूरदर्शी फिल्म निर्माताओं को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने इन शानदार महिलाओं की कहानियों को बताने के लिए मुझे चुना। उनके सिनेमा का हिस्सा बनने और ऐसी साहसी, शानदार, आत्मविश्वास से भरपूर महिलाओं को पर्दे पर लाने का मौका मेरे लिए सम्मान की तरह है।"

आईएएनएस इनपुट के साथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement