1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एक्ट्रेस के रोल पर भूमि पेडनेकर ने कही ये बात

एक्ट्रेस के रोल पर भूमि पेडनेकर ने कही ये बात

भूमि ने कहा- "मुझे सिनेमा पर गर्व है, मैंने अब तक जितनी फिल्में की हैं वे ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने मेरे लिए अच्छा काम किया

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 23, 2020 22:27 IST
bhumi Pednekar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHUMI PEDNEKAR भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को लगता है कि एक नायिका की परिभाषा बदल गई है। साथ ही दर्शकों के पास उन कहानियों से जुड़ने के कई अवसर हैं, जिनसे वे खुद को जुड़ा महसूस करते हैं।

भूमि ने कहा, "सभी फिल्में जो मैंने की हैं या मैंने जो भूमिकाएं निभाई हैं, वे सभी एक-दूसरे से बहुत अलग हैं। उनमें कुछ समानताएं हो सकती हैं जैसे उदाहरण के लिए मेरे किरदार महिलाओं की दिल की कहानियों को बताते हैं।"

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे सिनेमा पर गर्व है, मैंने अब तक जितनी फिल्में की हैं वे ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने मेरे लिए अच्छा काम किया है और मुझे अपने दर्शकों से जुड़ने में मदद की है। आज के समय में एक नायिका की परिभाषा बदल गई है और विकसित हो गई है, आजकल दर्शकों के पास कई कहानियां हैं, जिनसे वे संबंधित हो सकते हैं।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "हमेशा एक टिपिकल परफेक्ट आदर्श कहानी की जरूरत नहीं होनी चाहिए, लेकिन साथ ही वे ऐसी कहानियां होनी चाहिए, जिनसे दर्शकों को जुड़ाव महसूस हो। अगर मैं उन्हें एक ईमानदार कहानी बता सकती हूं या उन्हें एक किरदार दे सकती हूं, जिससे वे जुड़े हो सकते हैं, तो मैं एक कलाकार के तौर पर सफल रही हूं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X