Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11: शिल्पा और विकास से पहले फिनाले में पहुंचे ये 2 प्रतियोगी, अब कौन होगा घर से बेघर?

बिग बॉस में इस हफ्ते 'बीबी माउंटेन टास्क' मिला है। इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट को किसी दूसरे कंटेस्टेंट का बैग पीठ पर उठाना है और पीछे खड़े सदस्य को दूसरे वाले का बैग खाली करना है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 03, 2018 10:41 IST
BIGG BOSS 11- India TV Hindi
BIGG BOSS 11

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 11’ अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच आया है। सेमी फाइनल में अब 6 प्रतियोगी पहुंचे हैं, इन प्रतियोगियों के बीच जबरदस्त घमासान मचा है। मचे भी हो क्यों न अगर अब ये प्रतियोगी अपने लिए नहीं खेले तो टिकट टू फिनाले से चूक जाएंगे। बिग बॉस में इस हफ्ते 'बीबी माउंटेन टास्क' मिला है। इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट को किसी दूसरे कंटेस्टेंट का बैग पीठ पर उठाना है जिसके अंदर थर्माकोल की गोलियां भरी हैं। पीछे खड़े सदस्य को दूसरे वाले का बैग खाली करना है। जिन दो सदस्यों के बैग में सबसे ज्यादा बीन बचेंगे वो फिनाले में पहुंच जाएगा।

कल के एपिसोड में दिखाया गया था कि आकाश के 3 में 2 बैग कम हो चुके हैं, यानी वो इस टास्क में सबसे पीछे हैं। सूत्रों से जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक पुनीश सबसे पहले फिनाले वीक में पहुंच गए हैं। पुनीश के साथ लव भी फिनाले में एंट्री कर चुके हैं। सोशल मीडिया में भी दोनों के फिनाले में पहुंचने की चर्चा है।

सोमवार को हुए नॉमिनेशन स्पेशल में काफी रोमांच देखने को मिला। इसमें बिग बॉस ने 1 से लेकर 6 नंबर तक की सीढ़ियां लगाई और घरवालों को आपसी समझ और विचार विमर्श के बाद एक-एक पोजीशन चुनने को कहा था। लड़-झगड़कर आकाश और पुनीश ने पहला और दूसरा स्थान ले लिया। इसके बाद नीचे के 4 यानी लव त्यागी, हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता नॉमिनेटेड हो गए। वो बात अलग है कि बिग बॉस ने इस हफ्ते वोटिंग लाइन बंद कर रखी है।

अब अगर खबरों के मुताबिक पुनीश और लव फिनाले में पहुंच गए तो बचते हैं शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और आकाश ददलानी। आज के एपिसोड में हिना और आकाश के बीच डर्टी फाइट देखने को मिलेगी।

BIGG BOSS 11, AKASH DADLANI, HINA KHAN

Image Source : PTI
BIGG BOSS 11, AKASH DADLANI, HINA KHAN

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement