Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11 के इस प्रतियोगी ने सुनाया मज़ेदार किस्सा, प्रिंसिपल की बेटी को किस करते पकड़े गए थे

एक अनसीन वीडियो में पुनीश, आकाश और प्रियांक से अपना एम्बैरिसिंग मोमेंट शेयर करते दिख रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 31, 2017 6:34 IST
bigg boss 11, puneesh, vikas, luv- India TV Hindi
bigg boss 11, puneesh, vikas, luv

नई दिल्ली: बिग बॉस प्रतियोगी लव त्यागी एकलौते ऐसे पड़ोसी बचे हैं जो आजतक बिग बॉस के घर में सर्वाइव कर रहे हैं। इनोसेंट लव जो ज्यादातर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने से बचते हैं, उन्होंने अब अपने व्यूवर्स को फनी मोमेंट देने शुरू कर दिए हैं। एक अनसीन वीडियो में पुनीश, आकाश और प्रियांक से अपना एम्बैरिसिंग मोमेंट शेयर करते दिख रहे हैं। लव वीडियो में बता रहे हैं कि स्कूल के दिनों में एक बार वो प्रिंसिपल की बेटी को किस करते पकड़े गए थे। खास बात यह है कि उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि खुद प्रिंसिपल ने पकड़ा था। इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी का स्कूल बदल दिया लेकिन उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया।

​​luv tyagi

luv tyagi

लव की परफॉर्मेंस आजकल काफी अच्छी चल रही है। याद है आपको रोबोट टास्क के दौरान लव ने कैसे सभी को हंसा-हंसा के लोट-पोट कर दिया था। लव को सोशल मीडिया से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। तभी तो प्रियांक के साथ नॉमिनेट होने के बावजूद लव सुरक्षित हो गए और प्रियांक को घर से बेघर होना पड़ा। 

लव को लग रहा था कि इस हफ्ते वो घर से बाहर हो जाएंगे लेकिन जब सलमान ने बताया कि वो सुरक्षित हैं और प्रियांक घर से बाहर जा रहे हैं तो लव को यकीन नहीं हुआ कि वो सेफ हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement