Saturday, May 04, 2024
Advertisement

शिल्पा शिंदे को जरूर मिला है टिकट टू फिनाले, लेकिन ये प्रतियोगी हो सकता है शो का विनर!

शिल्पा शिंदे शो की पहली ऐसी प्रतियोगी हैं जिन्हें सबसे पहले टिकट टू फिनाले मिला है। लेकिन लगता है बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि हिना खान होंगी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 29, 2017 14:55 IST
Shilpa Shinde- India TV Hindi
Image Source : PTI Shilpa Shinde

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीजन 11 का फिनाले आने वाला है, यानी वो दिन जल्द ही आएगा जब बिग बॉस का विनर हमें मिलेगा। शिल्पा शिंदे शो की पहली ऐसी प्रतियोगी हैं जिन्हें सबसे पहले टिकट टू फिनाले मिला है। लेकिन लगता है बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि हिना खान होंगी। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि हिना खान की पॉपुलैरिटी बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले काफी ज्यादा है। ये चर्चा इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि हिना को जो वोट मिलते हैं वो बाकी कंटेस्टेंट की तुलना में कई गुना ज्यादा होते हैं।

हिना खान जब बिग बॉस के घर में आईं तो वो बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले सबसे पॉपुलर थीं, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को सोशल मीडिया से काफी सपोर्ट मिला। शिल्पा को उनके नेचर और विकास को गेम चेंज करने वाले मास्टरमाइंड के रूप में लोगों ने काफी पसंद किया।

Shilpa Vikas

Image Source : PTI
Shilpa Vikas

शो में एक वक्त तो ऐसा आ गया जब विकास गुप्ता अपने हिसाब से ही गेम चलाने लगे थे, जिसे वो चाहते कैप्टन बना देते थे और जिसे चाहा गेम जिता दिया। वहीं हिना अपने बर्ताव की वजह से सबसे ज्यादा निशाने पर रहीं। हिना खान के खिलाफ सोशल मीडिया पर निगेटिव ट्रेंड करने लगी। उनके झूठ बोलने वाले वीडियोज ट्विटर पर खूब वायरल होते थे। लेकन फिनाले आते-आते हिना में काफी बदलाव आया। जहां हिना लव और प्रियांक का साथ पाकर मजबूत होती गईं, वहीं हितेन और अर्शी के जाने के बाद विकास अकेले पड़ते गए। हितेन को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करने पर शिल्पा शिंदे भी लोगों की नजर में आ गई। हिना की इमेज जितनी सुधरी है विकास और शिल्पा की उतनी ही बिगड़ी है।

Hina Khan

Image Source : PTI
Hina Khan

एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड लाइफ ने भी अपनी एक रिपोर्ट में हिना खान के 'बिग बॉस 11' जीतने का दावा किया है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि हिना खान को दूसरे किसी भी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले कहीं ज्यादा वोट मिलते हैं। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह भी दावा किया गया है कि जब भी हिना खान नॉमिनेटिड हुईं तो उन्हें दूसरे किसी भी कंटेस्टेंट के मुकाबले 40 फीसदी तक ज्यादा वोट मिले हैं।

इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि शिल्पा या विकास की जगह हिना के बिग बॉस विनर होने के चांसेस ज्यादा हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement