Friday, May 17, 2024
Advertisement

Birthday: ब्लॉकबस्टर देने वाले शाहरुख खान ने फिल्मों के लिए नहीं लिए पैसे, किंग खान ने खुद बताई ये बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान उन फिल्मी सितारों में से एक हैं जिनके पास शोहरत के साथ-साथ बेतहाशा दौलत भी है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 01, 2021 22:07 IST
शाहरुख खान- India TV Hindi
Image Source : FILE  Birthday: ब्लॉकबस्टर देने वाले शाहरुख खान ने फिल्मों के लिए नहीं लिए पैसे, किंग खान ने खुद बताई ये बात

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। शाहरुख खान के जन्मदिन पर आपको अभिनेता से जुड़ा एक खास किस्सा सुनाते हैं। शहरुख बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जिनके पास न सिर्फ फैंस का प्यार बल्कि शोहरत के साथ दौलत भी है। मगर क्या आपको मालूम है कि शाहरुख खान फिल्में करने के लिए पैसे नहीं लेते हैं। ये बात आपको जान कर हैरानी होगी लेकिन ये सच है। 

जी हां! शाहरुख खान इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में आए थे, जहां उन्होंने बताया था कि वह किसी भी फिल्म के लिए पैसे नहीं लेते हैं।

इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के शो आप की अदालत में शाहरुख खान आए थे जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए थे।2016 में एक मैगजीन में यह खबर छपी थी कि शाहरुख खान दुनिया के दूसरे नंबर के सबसे अमीर एक्टर हैं। इस पर शाहरुख ने कहा- मैंने यह  बात बहुत दुख से कही थी मैं दूसरे नंबर की जगह सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में पहले नंबर पर क्यों नहीं हूं। शाहरुख ने बताया यह खबर बिल्कुल झूठी है मैं आपको इस खबर के पीछे की कहानी सुनाता हूं।

शाहरुख ने कहा उस समय हम फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का क्लामेक्स शूट करने वाले थे और हमारे पास सेट लगाने के पैसे नहीं थे। तब मैंने अपने प्रोड्यूसर से कहा-कोई शादी या लाइव परफार्मेंस हो तो मैं जाकर डांस कर लूंगा ताकि सेट लगाने के पैसे आ सकें। 

साथ ही शाहरुख ने बताया- मैं फिल्मों के लिए पैसे नहीं लेते हैं। मैं एंडोसमेंट और लाइव परफार्मेंस से पैसे कमाता हूं। प्रोड्यूसर और डायरेक्ट से पैसे लेने की बजाय उनसे कहता हूं आप फिल्म में पैसा लगा दीजिए अगर फिल्म चल जाए तो मुझे पैसे दे दीजिएगा। मैंने पिछले 15-20 सालों से फिल्मों के लिए पैसे नहीं लिए हैं।

देखिए पूरा इंटरव्यू:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement