Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Birthday Special: मेघना गुलजार के बर्थ पर जानिए उनकी खास फिल्मों के बारे में

मेघना गुलजार आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर जानिए उनकी कुछ खास फिल्मों के बारे में।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 13, 2019 17:30 IST
meghna gulzar birthday special- India TV Hindi
मेघना गुलजार बर्थ डे स्पेशल

बॉलीवुड की बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक मेघना गुलजार आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। मेघना का जन्म 13 दिसंबर 1973 को मुंबई में हुआ था। मेघना राजी, तलवार जैसी कई फिल्मों का डायरेक्शन कर चुकी हैं और जल्द ही उनकी फिल्म छपाक रिलीज होने वाली है। सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में डायरेक्ट करने वाली मेघना हमेशा अपनी फिल्मों से सभी का दिल जीत लेती हैं। आइए आपको उनकी कुछ खास फिल्मों के बारे में बात करते हैं।

छपाक:

मेघना गुलजार की फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर मालती का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह लोगों को काफी पसंद आया है।

राजी:
यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है। इस फिल्म में भारतीय जासूस की असल जिंदगी के बारे में दिखाया गया था। फिल्म में आलिया भट्ट, विक्की कौशल अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। इस फिल्म में आलिया, विक्की और मेघना तीनों ने ही अपना काम शानदार तरीके से किया था।

तलवार:
आरुषि-हेमराज हत्याकांड पर बनी इस फिल्म को भ मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया था। सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म लोगो को पसंद आई थी।

मेघना गुलजार इससे पहले जस्ट मैरिड, फिलहाल जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement