ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Birthday Special: 'कलंक' के फ्लॉप होने के बावजूद इस बात को सेलिब्रेट कर रहे हैं वरुण धवन

Birthday Special: 'कलंक' के फ्लॉप होने के बावजूद इस बात को सेलिब्रेट कर रहे हैं वरुण धवन

Birthday Special: वरुण धवन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। बेशक उनकी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई मगर दर्शकों को वरुण धवन की एक्टिंग पसंद आ रही है।

Diksha Chhabra Written by: Diksha Chhabra
Updated on: April 24, 2019 7:26 IST
Varun dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VARUN DHAWAN Varun dhawan

वरुण धवन(Varun Dhawan) इन दिनों अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीते हुए हैं। वह आजकल कॉमेडी, थ्रिलर सभी तरह की फिल्में करना पसंद कर रहे हैं। साथ ही ऑडियन्स को उनकी हटके एक्टिंग पसंद भी आ रही है। 32 साल की उम्र में ही वरुण लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। जी हां वरुण आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। वरुण की हाल ही में मल्टीस्टारर फिल्म कलंक(Kalank)  रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। 

वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' लोगों को खास पसंद नहीं आ रही है। मगर उनकी एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। वरुण ने फिल्म में जफर नाम के व्यक्ति का किरदार निभाया है। जो अपने पिता से बदला लेना चाहता है। कलंक 17 अप्रैल 2019 को रिलीज हुई है। एक हफ्ते में यह फिल्म सिर्फ लगभग 70 करोड़ का बिजनेस कर पाई है। मगर फिल्म में वरुण धवन की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई है। वरुण धवन ने इस फिल्म में इंटेंस एक्टिंग की है। वह इस तरह की एक्टिंग इससे पहले बदलापुर में भी कर चुके हैं। उन्होंने इंटव्यू में कहा था कि वह कलंक जैसी इंटेंस फिल्म करने की सोच रहे थे। यह फिल्म बेशक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई है। मगर वरुण धवन की एक्टिंग जरुर लोगों को बहुत पसंद आई है। 

कलंक के बाद वरुण धवन सारा अली खान के साथ फिल्म कुली न. 1 के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म को वरुण धवन खुद प्रोड्यूस करने वाले हैं। वरुण ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं इस फिल्म का प्रोड्यूसर बनूंगा, लेकिन मैं सेट पर प्रोड्यूसर की तरह बर्ताव बिल्कुल नहीं करूंगा। मैं एक्टर हूं और मैं यह बात हमेशा दिमाग में रखूंगा।' कुली नम्बर 1' मेरे अपने होम प्रोडक्शन से है और मैं फिल्म में पूरी तरह से शामिल रहूंगा। करण (जौहर) ने हमें सिखाया है कि हमें सब चीज में शामिल होना चाहिए। मैंने करण से बहुत कुछ सीखा है।''

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

इस वजह से मां के साथ नहीं रहते पीएम नरेंद्र मोदी, अक्षय कुमार के इंटरव्यू में किया खुलासा

Avengers:Endgame- 'एवेंजर्स: एंडगेम' के पहले रिव्यूज आए सामने, लोग हंस रहे, रो रहे और चीख रहे हैं

elections-2022