Saturday, May 11, 2024
Advertisement

मशहूर एक्टर जितेंद्र ने पत्नी शोभा कपूर के साथ लगवाई कोरोना वैक्सीन, तुषार कपूर ने शेयर की तस्वीर

मशहूर एक्टर जितेंद्र और उनकी पत्नी शोभा कपूर ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 07, 2021 17:28 IST
Jeetendra and Shobha Kapoor - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TUSSHARK89 Jeetendra and Shobha Kapoor 

मशहूर एक्टर जितेंद्र और उनकी पत्नी शोभा कपूर ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। इस बात की जानकारी इन दोनों के बेटे तुषार कपूर ने तस्वीर पोस्ट करके दी। इस तस्वीर में जितेंद्र और शोभा कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं। 

हेमा मालिनी ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

तुषार कपूर ने जितेंद्र और शोभा कपूर की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तुषार ने लिखा-  आखिरकार वैक्सिनेशन हो गया। अभिनेता जितेंद्र 78 के हैं जबकि शोभा कपूर 75 साल की हैं। सामने आई तस्वीर में जितेंद्र नीले रंग की शर्ट पहने हुए हैं जबकि शोभा कपूर काले रंग का सूट पहने हुए हैं। 

इन दोनों सितारों से पहले कई सितारों ने भी हाल में ही कोरोना वैक्सीन का पहला टीकाकरण लगवाया। जिसमें हेमा मालिनी के अलावा सैफ अली खान, जॉनी लीवर, राकेश रोशन और सतीश शाह का नाम शामिल है। देखिए हेमा मालिनी, जॉनी लिवर और सैफ अली खान की कोराना वैक्सीन का टीकाकरण लगवाते हुए तस्वीर...

Johnny Lever

Image Source : TWITTER/JOHNNY LEVER
Johnny Lever

saif ali khan

Image Source : YOGEN SHAH
Saif Ali Khan

मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, वायरल हो रही तस्वीर

भारत में कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण का तीसरा चरण शुरू हो चुका है। तीसरे चरण में 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को टीका लगाया जाएगा। वहीं 45 वर्ष से 59 वर्ष के उन लोगों को भी टीका लगाया जाएगा जो शुगर या फिर ब्लड प्रेशर की बीमारी से पीड़ित हैं। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement