Friday, April 19, 2024
Advertisement

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्‍म ‘बकेट लिस्‍ट’ 25 मई को होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्षित अब मराठी फिल्‍म जगत में इंट्री करने जा रही हैं और उनके अभिनय से सजीं फिल्‍म ‘बकेट लिस्‍ट’ 25 मई को बॉक्‍स-ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 03, 2018 13:59 IST
 Bollywood actress Madhuri Dixit Marathi film Bucket List...- India TV Hindi
 Bollywood actress Madhuri Dixit Marathi film Bucket List to be released on May 25

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्षित अब मराठी फिल्‍म जगत में इंट्री करने जा रही हैं और उनके अभिनय से सजीं फिल्‍म ‘बकेट लिस्‍ट’ 25 मई को बॉक्‍स-ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड में ‘बेटा’,’दिल’,’हम आपके हैं कौन’,’दिल तो पागल’ है जैसी बेहतरीन फिल्‍मों के दम पर नंबर वन रहीं माधुरी दीक्षित अब मराठी सिनेमा में अपने अभिनय का कमाल दिखाने को बेताब नजर आ रही है। माधुरी दीक्षित ने फिल्‍म ‘बकेट लिस्‍ट’ के पहले लुक को अपने सोशल मीडिया एकाउंट Twitter पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘अपनी पहली मराठी फिल्‍म को लेकर बेहद उत्‍साहित हूं।‘ (तो इस वजह से टाइगर श्रॉफ की ‘रैम्बो’ बनाने में लग रहा है ज्यादा वक्त )

‘बकेट लिस्‍ट’ में माधुरी दीक्षित हाउसवाइफ के किरदार में

मुंबई से प्रकाशित अंग्रेजी अखबार डीएनए की एक खबर के अनुसार माधुरी दीक्षित इस फिल्‍म में मधुरा साने नामक एक ऐसी हाउसवाइफ के किरदार में नजर आएंगी जिसने अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक ‘बकेट लिस्‍ट’ बनाकर रखी है जिसे वह पूरा करना चाहती है। मधुरा साने की जिंदगी में कुछ सपने ऐसे है जो अधूरे रह गए है जिसे वह पूरा करना चाहती है।

बाइक पर दिखा माधुरी का यंग जवां लुक

माधुरी दीक्षित ने फिल्‍म का जो पहला लुक अपने सोशल मीडिया एकाउंट Twitter पर शेयर किया है उसमें वह बाइक चलाती हुई नजर आ रही है। बाइक चलाती माधुरी दीक्षित फिल्‍म में एक टीन एज लड़की की तरह नजर आ रही है। बकेट लिस्‍ट का निर्माण तेजस देओस्‍कर कर रहे हैं,दूसरी तरफ डार्क हॉस सिनेमाज,डर मोशन पिक्‍चर्स और ब्‍लू मुस्‍तांग क्रिएशंस संयुक्‍त रूप से इसके निर्माता है। फिल्‍म को रिलीज से पहले बड़े पैमाने पर प्रमोशन का प्‍लान भी बनाया जा रहा है ताकि मराठी भाषा के दर्शक इस फिल्‍म को अधिक से अधिक देखने आए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement