Friday, April 26, 2024
Advertisement

Year Ender 2020: नए साल की शुरूआत में इन सितारों के घर गूंजेगी किलकारी, देखिए पूरी लिस्ट

हम आपको बॉलीवुड और टीवी जगत की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो साल 2021 में मां बनने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 26, 2020 20:54 IST
Kareena Anushka pregnancy news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM\KAREENA KAPOOR ANUSHKA SHARMA Kareena Anushka pregnancy news 

साल 2020 की शुरूआत में ही पूरी दुनिया में फैल चुके घातक कोरोना वायरस महामारी ने सबको अपनी चपेट में ले लिया। दुनियाभर में करोड़ो लोग वायरस से संक्रमित हुए, लाखों लोगों ने अपनी जान गवाई। कारोबार से लेकर परिवहन सब ठप पड़ गया, जिसके चलते क्या आम और क्या खास सभी घरों में कैद हो गए। इस दौरान कई लोगों को अपने परिवार को साथ अच्छा समय बिताने का मौका भी मिला। साल का अंत होते-होते कई बड़ी हस्तियों ने अच्छी खबर सुनाई। आज हम आपको बताएंगे कि वो कौन से सितारे हैं जो साल 2021 में पेरेन्ट्स बनने वाले हैं। पढ़िए ये खबर.... 

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर 2021 में दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक साल 2021 के मार्च महीने में करीना और सैफ अली खान के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। पहले बच्चे तैमूर के बाद करीना और सैफ दूसरी बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों ने लॉकडाउन के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की है। करीना की पहली संतान तैमूर अपनी क्यूटनेस की वजह से मीडिया का दुलारा बना हुआ है। तैमूर को भाई मिलेगा या बहन अब 2021 में पता चल सकेगा।

अनुष्का शर्मा 

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा साल 2021 में पहली बार मां बनने जा रही है। अगस्त के महीने में विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने लॉकडाउन के दौरान पेरेंट्स बनने की घोषणा की थी। अनुष्का शर्मा संभवत जनवरी, 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। चूंकि अनुष्का और विराट का यह पहला बच्चा है, तो दोनों बहुत एहतियात बरत रहे हैं और अभी से ही उनके घरों में नन्हें मेहमान की तैयारी शुरू हो गई है।

अनीता हसनंदानी  

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी शादी के बाद पहली बार साल 2021 में मां बनने जा रही है। शादी के 7 साल बाद अनीता मां बनेंगी। अपनी प्रेग्नेंसी की सूचना अनीता  ने एक वीडियो पोस्ट के जरिए खुद दिया। इस वीडियो में अनीता पति रोहित रेड्डी के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों के चेहरे पर पैरेंट्स बनने की खुशी देखी जा सकती है। दोनों वीडियो में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।  

Bollywood Photos: सारा अली खान से संजना सांघी तक, ये सितारे हुए मुंबई में स्पॉट

अदिति मलिक 

नया साल मोहित और अदिति के लिए खुश‍ियां लेकर आएगा। यह कपल अगले साल 2021 के मई महीने में पैरेंट्स बनने वाले हैं। 'बॉम्बे टाइम्स' से बातचीत में मोहित ने बताया कि जब उन्‍होंने यह खुशखबरी सुनी थी तो वह सातवें आसमान पर पहुंच गए थे। मोहित बताते हैं कि वह उस दिन शूटिंग कर रहे थे, जब अदिति ने उन्‍हें फोन किया और बताया कि वह प्रेग्‍नेंट है।

 Bollywood Photos: टाइगर श्रॉफ और नुसरत भरूचा डबिंग स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट

जानकी मेहता 

टीवी एक्टर नकुल मेहता की पत्नी और एक्ट्रेस जानकी मेहता भी प्रेग्नेंट हैं। जानकी मेहता साल 2021 के फरवरी माह में मां बनने जा रही हैं। नकुल मेहता ने पत्नी जानकी के प्रेग्नेंट होने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है। नकुल ने इस खास खबर को फैंस के साथ एक वीडियो के माध्यम से साझा किया, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। दरअसल, नकुल ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, उसमें जानकी के साथ उनके जीवन के सभी अहम पलों की तस्वीरें और साथ में एक कैप्शन भी है। वीडियो में उनकी मुलाकात से लेकर प्रपोजल और सगाई से लेकर शादी तक की तस्वीरे हैं। वहीं वीडियो के आखिर में जानकी के प्रेग्नेंसी की भी तस्वीरे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement