1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर को वेश्यावृत्ति रैकेट में शामिल होने के कारण गिरफ्तार कर लिया है।

Bhasha Bhasha
Published on: January 15, 2020 19:16 IST
Bollywood casting director- India TV Hindi
Bollywood casting director

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर नवीन प्रमेलाल आर्य (32) को वेश्यावृत्ति रैकेट में शामिल होने के कारण गिरफ्तार कर लिया है। एक कास्टिंग निर्देशक को उपनगरीय वर्सोवा से गिरफ्तार कर एक मेकअप कलाकार और जूनियर कलाकार को बचाया। जिसनकी उम्र 18 और 25 साल बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी हर महिला से 60000 रुपए लेता था।

एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि एक पुख्ता सूचना पर सामाजिक सेवा शाखा ने मंगलवार को 32 वर्षीय नवील प्रेमलाल आर्य को गिरफ्तार किया। वह दो पीड़ितों का 60-60 हजार रुपये में सौदा कर रहा था। 

कपिल शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, इतनी क्यूटनेस देखकर नजर नहीं हटेगी

आरोपी से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि पिछले कुछ महीनों से यह रैकट चल रहा था और कई मॉडल व बॉलीवुड के कलाकार इसमें शामिल हैं। सामाजिक सेवा शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संदेश येओले ने बताया कि बचाई गई दोनों महिलाएं पश्चिम बंगाल की हैं। वे दिल्ली में इस रैकेट से जुड़े दलाल अश्विन कुमार के संपर्क में थी जिसने उन्हें मुंबई भेजा था। उन्होंने बताया कि इस मामले में आर्य के दो और सहयोगी वांछित हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी: जिससे की थी भागकर शादी उसी ने 500 रुपये के लिए उन्हें कोठे पर बेच दिया

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X