1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कपिल शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, इतनी क्यूटनेस देखकर नजर नहीं हटेगी

कपिल शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, इतनी क्यूटनेस देखकर नजर नहीं हटेगी

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 10 दिसंबर को एक नन्हीं सी परी के माता-पिता बने हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 15, 2020 17:26 IST
kapil sharma with daughter- India TV Hindi
कपिल शर्मा की बेटी की तस्वीर

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा कपिल शर्मा इस वक्त अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर सेलिब्रेट कर रहे हैं, 10 दिसंबर को उनके घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है, और इस नन्हीं सी परी ने उनकी जिंदगी में खुशियां भर दी हैं। जो भी सितारे कपिल के शो में आते हैं उन्हें बधाई देते हैं। दुनियाभर में कपिल के जितने फैन हैं सब कपिल को बधाई देते नहीं थक रहे हैं। लेकिन कपिल की बेटी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी। अब पहली बार कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी की तस्वीर सामने आई है। वो तस्वीर इतनी प्यारी है कि आपकी नजर नहीं हटेगी। 

कपिल शर्मा की बेटी के साथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में कपिल ने अपनी प्रिटी एंजल को बहुत ही सुरक्षा से और प्यार से गोद लिया है। कपिल इस दौरान हूडी पहने नजर आ रहे हैं वहीं बेबी विंटर वियर में गर्माहट का मजा ले रही है। एक तस्वीर में तो बेबी सीधा अपने पापा की आंख में देख रही है, इतनी क्यूटनेस और इतना प्यार देखकर आपकी आंखें भर आएंगी। 

गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी: जिससे की थी भागकर शादी उसी ने 500 रुपये के लिए उन्हें कोठे में बेच दिया

ये तस्वीर देखने के बाद हमें प्यारी सी परी की और भी तस्वीरें देखने की ख्वाहिश जगी है। कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी, शादी के एक साल बाद कपिल और गिन्नी माता पिता बने। आपको ये तस्वीर देखकर कैसा अनुभव हुआ हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा।

प्रियंका चोपड़ा जोनस-रिचर्ड मैडेन रूसो ब्रदर्स और अमेजॉन की स्पाई सीरीज ’सिटाडेल’ में आएंगे नजर

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X