Friday, April 19, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल के साथ मिलकर लिया कपिल शर्मा से पंगा, देखें तस्वीरें

कपिल के शो में पहुचकर कंगना, ऋचा, नीना गुप्ता और अश्विनी अय्यर तिवारी ने खूब मस्ती की और काफी ऐसी बाते भी शेयर की

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 14, 2020 20:51 IST
kangana ranaut,  panga promotion- India TV Hindi
kangana ranaut panga promotion

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी  अपकमिंग फिल्म 'पंगा' के धुंआधार प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में कंगना फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची। शो में कंगना रनौत अकेले नहीं बल्कि ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी साथ में पहली बार नजर आईं। उन्होंने सेट में कपिल शर्मा से पंगा लेती हुई नजर आईं। आपको बता दें कि नीना गुप्ता और ऋचा काफी बिजी रहने के कारण फ़िल्म के ट्रेलर पर नही आ पाई थी लेकिन कपिल से पंगा लेने के लिए कंगना अपनी महिला टीम को लेकर आ ही गई।

एक साथ चार सशक्त महिलाओ को अपने शो में देख कपिल के होश उड़ गए पर मौके पर चौका मारना पंगा की इन सुपर लेडीज को भी आता हैं। कपिल के शो में पहुचकर कंगना, ऋचा, नीना गुप्ता और अश्विनी अय्यर तिवारी ने खूब मस्ती की और काफी ऐसी बाते भी शेयर की जिसे आप भी जानना चाहेंगे पर इतना हैं कि इन चार पंगा टीम की पावरफुल लेडीज के सामने कपिल के छूट गए पसीने। 

kangana ranaut,  panga promotion

kangana ranaut

ऋतु नंदा ने एक दिन में 17 हजार पेंशन प्लान बेचकर गिनीज बुक में दर्ज कराया अपने नाम 

kangana ranaut,  panga promotion

kangana ranaut

फिल्म 'पंगा' की बात करें तो यह एक औरत की उसकी शादी और बच्चे के बाद जिंदगी में कुछ करने के दूसरे मौके पर हैं।  जिसका निर्देशन किया हैं अश्विनी अय्यर तिवारी ने और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार स्टूडियो ने। फ़िल्म 'पंगा' 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी, फ़िल्म में मुख्य किरदार में हैं कंगना रनौत, जस्सी गिल , ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता।

द कपिल शर्मा शो' में अर्चना की जगह फिर दिखेंगे नवजोत सिंह सिद्धू? शिल्पा शेट्टी की पोस्ट से मिला हिंट 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement