Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' में अर्चना की जगह फिर दिखेंगे नवजोत सिंह सिद्धू? शिल्पा शेट्टी की पोस्ट से मिला हिंट

कपिल शर्मा के शो में एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू नजर आएंगे। अर्चना पूरण सिंह क्या छोड़ देंगी शो?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 14, 2020 18:56 IST
'द कपिल शर्मा शो' में...- India TV Hindi
'द कपिल शर्मा शो' में अर्चना की जगह फिर दिखेंगे नवजोत सिंह सिद्धू?

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह नजर आने लगी। लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं। लेकिन अब खबर आई है कि कपिल के शो से अर्चना पूरण सिंह की छुट्टी होने वाली है और नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से इस शो में अपनी कुर्सी पर वापसी कर सकते हैं। 

दरअसल, ये सारी खबरें शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद से आनी शुरू हुई। दरअसल शिल्पा शेट्टी हाल ही में द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के तौर पर शामिल हुईं। यहां वो अपनी फिल्म हंगामा 2 के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस वीडियो में शिल्पा के साथ कपिल शर्मा सरदार जी के गेटअप में दिख रहे हैं, नीले कुर्ते और येलो पगड़ी में कपिल बिल्कुल सिद्धू जैसे लग रहे हैं। लोग कमेंट करके उन्हें सिद्धू की कॉपी कह रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि कपिल शर्मा उनकी वापसी का हिंट दे रहे हैं। बता दें, ये पहली बार नहीं है जब कपिल नवजोत सिंह सिद्धू के रूप में नजर आ रहे हैं, इससे पहले भी कपिल, सिद्धू के लुक में नजर आ चुके हैं एक बार। 

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा है- कपिल शर्मा ने जब शो में बुलाया, तो एक अलग सा हंगामा छाया। इस शो का हिस्सा बनकर बहुत मजा आया। मिस मत करिएगा।

बता दें, शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement