1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. शहनाज की लिप किस डिमांड से घबराए सिद्धार्थ शुक्ला, बहाना बनाकर भागे

शहनाज की लिप किस डिमांड से घबराए सिद्धार्थ शुक्ला, बहाना बनाकर भागे

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की नोंक झोंक और प्यार खूब पसंद की जाती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 15, 2020 12:04 IST
शहनाज की लिप किस...- India TV Hindi
शहनाज की लिप किस डिमांड से घबराए सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13: बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नोंक झोंक भरा रिश्ता दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शहनाज तो कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं लेकिन दर्शक कन्फ्यूज हैं ये प्यार कैसा है? खैर बीते दिन शहनाज ने सिद्धार्थ से अपने होंठों पर किस करने की डिमांड कर ली। वॉशरूम एरिया में शहनाज गिल मेकअप कर रहे थीं, तभी सिद्धार्थ वहां आते हैं।

शहनाज जब उन्हें किस करने को कहती हैं तो सिद्धार्थ उनके हाथ चूम लेते हैं। शहनाज कहती हैं कि गाल पर किस करो लेकिन मुंह पर मेकअप देखकर सिद्धार्थ उन्हें फ्लाइंग किस करते हैं। शहनाज को अच्छा नहीं लगता है वो उन्हें धमकी देती हैं कि अगर गाल पर किस ना किया तो वो उनसे बात नहीं करेंगी। फिर शहनाज होंठों पर किस करने की डिमांड करती हैं लेकिन सिद्धार्थ ऐसा करने से मना कर देते हैं।

सिद्धार्थ ने कहा कि मैं ऐसा नहीं कर सकता हूं, मेरी मम्मी गांव से हैं और उन्हें ये सब पसंद नहीं है। लेकिन शहनाज कहती हैं कि मेरी मां का घर भी गांव से है लेकिन तुम लोग लिप किस को गंदा क्यों कहते हो? आरती भी सिद्धार्थ का साथ देती हैं। आरती ने कहा कि सिद्धार्थ शहनाज के होंठ पर किस करेगा? हमारे यहां दोस्तों को होंठ पर किस नहीं करते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज को समझाया कि शो से बाहर निकलने के बाद अपनी अपनी लाइफ में बिजी हो जाएंगे और ज्यादा टच में नहीं रह पाएंगे। सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि वे घर से निकलने के बाद ज्यादा उम्मीद ना रखें। सिद्धार्थ ने कहा कि वो तो अपनी बेस्ट फ्रेंड शीना से भी बहुत कम बात करते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X