1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीलंका में हुए बम विस्फोटों की बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ने की निंदा

श्रीलंका में हुए बम विस्फोटों की बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ने की निंदा

श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर सिलसिलेवार बम विस्फोट हुए, जिनमें अब तक 185 लोग मारे गए हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जैसे जैकलीन फर्नाडीज, शेखर कपूर और विवेक आनंद ओबेरॉय ने इसे कायरता करार देते हुए हमले की निंदा की है।

IANS IANS
Published on: April 21, 2019 16:58 IST
Bollywood condemns Sri Lanka mayhem- India TV Hindi
Bollywood condemns Sri Lanka mayhem

श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर सिलसिलेवार बम विस्फोट हुए, जिनमें अब तक 185 लोग मारे गए हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जैसे जैकलीन फर्नाडीज, शेखर कपूर और विवेक आनंद ओबेरॉय ने इसे कायरता करार देते हुए हमले की निंदा की है। अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने ट्वीट कर कहा, "बहुत ही दुख की बात है। यह दुर्भागयपूर्ण है कि हिंसा एक चेन रिएक्शन की तरह है। इस पर रोक लगाए जाने की जरूरत है।"

शेखर कपूर ने कहा, "ईस्टर के मौके पर यह एक भली-भांति समन्वित हमला है। आतंकवाद हमारा पहला वैश्विक दुश्मन है। कोई भी, कहीं भी सुरक्षित नहीं है।"

अर्जुन कपूर, "श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए इस विकट हमले के बारे में सुनकर वाकई बहुत परेशान हूं"

हुमा कुरैशी, "कितना दुखद दिन है! रविवार ईस्टर के दिन चर्च में गए परिवारों और बच्चों पर हमला हुआ। यह भयानक है। हो क्या रहा है हमारे संसार में।"

मधुर भंडारकर, "मासूम नागरिकों पर हमला आतंकियों की एक बेहद शर्मनाक करतूत है। मेरी गहरी संवेदना उनके साथ है जिन्होंने इन हमलों में अपनी जान गंवाई हैं और श्रीलंका में सभी नागरिकों की सुरक्षा के लिए दुआ करता हूं।"

विवेक आनंद ओबेराय, "बेहद दुखी और चकित हूं श्रीलंका में हुए इस भयंकर आतंकी हमले से। प्रार्थना के इस मौके पर कायरतापूर्ण हरकत, आतंकियों को शर्म आनी चाहिए।"

पढ़े कुछ और ट्वीट्स...

Also Read:

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे करण जौहर और काजोल, तस्वीरें वायरल

आयुष्मान खुराना की बेटी वरुष्का हुई 5 साल की, एक्टर ने बचपन की तस्वीर शेयर कर किया विश

Video: छपाक के सेट से स्कूल गर्ल बनीं दीपिका पादुकोण का वीडियो वायरल

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X