Thursday, April 25, 2024
Advertisement

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे करण जौहर और काजोल, तस्वीरें वायरल

काजोल और करण जौहर लंबे समय से बॉलीवुड में हैं और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के समय से वो बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों साथ में जहां भी जाते हैं उनकी केमेस्ट्री देखते ही बनती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2019 16:50 IST
Kajol and Karan Johar shoot for The Kapil Sharma Show- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kajol and Karan Johar shoot for The Kapil Sharma Show

काजोल और करण जौहर लंबे समय से बॉलीवुड में हैं और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के समय से वो बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों साथ में जहां भी जाते हैं उनकी केमेस्ट्री देखते ही बनती है। काजोल का सेंस ऑफ ह्यूमर लोगों को हमेशा पसंद आता है तो वहीं करण हमेशा काजोल की टांग खींचने में लगे रहते हैं। हाल ही में दोनों 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे।

डीएनए ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''कपिल लंबे समय से करण को अपने शो में बुलाना चाहते थे। हालांकि करण अपने बिजी शेड्यूल के कारण आ नहीं पा रहे थे। काजोल भी सिंगापुर में अपनी बेटी निसा के साथ थीं। चार दिन पहले ही वह वापस मुंबई आई हैं। इसलिए यह फैसला लिया गया था कि शूट 16 अप्रैल के बाद होगा।''

सेट से तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

तस्वीरों में काजोल पिंक ज़ारा पैंटसूट और स्ट्रेट हेयर में दिख रही हैं। उन्होंने हल्का मेकअप किया था। वहीं दूसरी ओर करण अपने ट्रेडमार्क प्रिंटेड जैकेट्स और पैंट में नज़र आए। तस्वीरों में दोनों कपिल शर्मा और भारती सिंह के साथ दिख रहे हैं।

शो की बात करें तो पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और सारा अली खान 'सिम्बा' के प्रमोशन के लिए आए थे। शो को टीआरपी अच्छी मिली थी, लेकिन धीरे-धीरे टीआरपी घटने लगी। इसका एक कारण नवजोत सिंह सिद्धू का शो में ना होना भी बताया जा रहा है। दरअसल, पुलवामा हमले पर सिद्धू के बयान के बाद उन्हें शो से हटा दिया गया था।

Also Read:

आयुष्मान खुराना की बेटी वरुष्का हुई 5 साल की, एक्टर ने बचपन की तस्वीर शेयर कर किया विश

ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती आईं नजर, अभिषेक ने फोटो शेयर कर कहा- 'MY GIRLS'

शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया शादी के बंधन में बंधे, देखिए खूबसूरत तस्वीरें और Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement