1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पीएम मोदी ने जनता से मांगे 9 मिनट, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दिया समर्थन

पीएम मोदी ने जनता से मांगे 9 मिनट, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दिया समर्थन

कोरोना वायरस से फैले अंधकार दूर करने के लिए पीएम मोदी ने जनता से 9 मिनट मांगे हैं। उनके इस फैसले में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनका साथ देने के लिए आगे आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2020 10:25 IST
PM Modi- India TV Hindi
पीएम मोदी

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इस वायरस से बचने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। आज पीएम मोदी ने एक बार फिर जनता से संबोधन किया है। जिसमें उन्होंने जनता से 9 मिनट मांगे हैं। इन मिनटों में उन्होंने  5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाने के लिए कहा है। 5 अप्रैल को देश के सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद कर देंगे, और अपने घर की खिड़की या दरवाजे पर आकर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाएंगे।

पीएम मोदी से ऐसा करने को इसलिए कहा है कि हम दिखा सकें की कोई अकेला नहीं है। साथ ही पीएम ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की है। पीएम मोदी के इस काम में समर्थन के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आ रहे हैं।

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने लिखा- प्रधानमंत्री मोदी की तरह देश के लोगों को कोई और नहीं जानता है।

तापसी पन्नू ने भी ट्वीट किया।

आपको बता दें पहले पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दिन लोगों से शाम 5 बजे 5 मिनट मांगे थे। इन 5 मिनटों के लिए लोगों से थाली, घंटी या ताली बजाने के लिए कहा था। जिसमें सभी लोगों से उनका साथ दिया था। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X