1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड ड्रग्स मामला: NCB की हुई अहम बैठक, जांच को लेकर की गई समीक्षा

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: NCB की हुई अहम बैठक, जांच को लेकर की गई समीक्षा

शनिवार को एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से घंटों पूछताछ की। तीनों को क्लिन चिट नहीं मिली है। दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। वहीं धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 28, 2020 7:05 IST
bollywood drugs probe live updates- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड ड्रग्स मामला लाइव अपडेट्स

एनसीबी की बॉलीवुड ड्रग्स मामले में जांच में कई बड़े नाम सामने आए हैं। इसी सिलसिले में शनिवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ हुई। तीनों से कई घंटों तक पूछताछ की गई। दीपिका, सारा और श्रद्धा को क्लीन चिट नहीं मिली है। जरूरत पड़ने पर उन्हें दोबारा एनसीबी के सामने पेश होना पड़ सकता है। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर भी सवाल पूछे गए। हालांकि, एनसीबी इन तीनों ही एक्ट्रेसेस के जवाबों से संतुष्ट नहीं है। इसलिए उन्हें अगले हफ्ते फिर से एनसीबी के सामने पेश होना पड़ सकता है। वहीं, इससे पहले रकुल प्रीत सिंह ने सवालों का सामना किया था।  एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है आज उन्हें कोर्ट में पेश किया गया और 3 अक्टूबर तक हिरासत में भेज दिया गया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Bollywood Drugs Probe Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 6:20 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ड्रग्स केस की जांच की डीजी ने समीक्षा की। थोड़ी देर पहले एनसीबी की बैठक खत्म हुई। एनसीबी अधिकारियों से अस्थाना ने केस की जानकारी ली। बैठक के दौरान ड्रग्स केस की जांच को लेकर समीक्षा की गई। बैठक में केपीएस मल्होत्रा, समीर वानखेड़े भी शामिल हुए। 

  • 2:16 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी की कस्टडी में भेजा गया

    धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को कोर्ट ने 3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है।

  • 1:05 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की भाई की तस्वीर

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई की बचपन की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने भाई की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ये टिमटिमाती आंखें ... आंतरिक पवित्रता को दर्शाती हैं। 

     

  • 10:26 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    एनसीबी ने ड्रग मामले में दीपिका, रकुल, सिमोन, करिश्मा के फोन जब्त किए

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है। गौरतलब है कि अभिनेत्रियों से शुक्रवार और शनिवार को पूछताछ हुई थी।

     

    (आईएएनएस)

  • 7:12 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रकुल प्रीत की हाईकोर्ट से गुहार, मीडिया को ड्रग मामले की रिपोर्टिग से रोकें

    बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोट का रुख किया है। उन्होंने अदालत से गुहार लगाई है कि मीडिया को फौरन अंतरिम निर्देश देकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़ी ड्रग जांच से जोड़कर उनके खिलाफ रनिंग शो के प्रसारण या आलेखों का प्रकाशन करने से रोका जाए। इस मामले की सुनवाई अगले हफ्ते होने की संभावना है।

    अधिवक्ता हिमांशु यादव, अमन हिंगोरानी और श्वेता हिंगोरानी के माध्यम से दायर याचिका में दावा किया गया है कि रकुल प्रीत फिल्म कर शूटिंग के सिलसिले में इस समय हैदराबाद में हैं। वह मीडिया में आईं इन खबरों को देखकर स्तब्ध हैं कि मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 24 सितंबर को उन्हें रिया चक्रवर्ती से जुड़े ड्रग्स मामले में समन भेजा है।

    याचिका में कहा गया है कि याचिकाकर्ता को एनसीबी की ओर से हैदराबाद या मुंबई के पते पर कोई समन नहीं मिला है।

    (आईएएनएस)

  • 7:10 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    शनिवार को एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया था। आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

  • 7:09 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण को क्लीन चिट नहीं मिली है। दीपिका के जवाब से एनसीबी संतुष्ट नहीं है। सारा और श्रद्धा को भी क्लीन चिट नहीं मिली है। तीनों एक्ट्रेसेस को अगले हफ्ते फिर बुलाया जा सकता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X