1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड पर फिर छाये कोरोना संकट के बादल, टाइगर 3, पठान आदिपुरुष समेत कई फिल्मों की शूटिंग रुकी

बॉलीवुड पर फिर छाये कोरोना संकट के बादल, टाइगर 3, पठान आदिपुरुष समेत कई फिल्मों की शूटिंग रुकी

मुंबई में फिल्म शूटिंग पर रोक की वजह से कई बड़ी फिल्मों जैसे शाहरुख खान की पठान, रणवीर सिंह स्टारर क्रूक, और अजय देवगन की फिल्म मैदान और मे डे पर संकट के बादल गहरा गए है।

IANS IANS
Updated on: April 16, 2021 16:56 IST
bollywood- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बॉलीवुड पर फिर छाये कोरोना संकट के बादल

मुंबई: महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए राज्य में सख्ती लगाई गई है। वहीं मुंबई में कोरोना केस सबसे अधिक होने की वजह से सभी फिल्म और टीवी शूटिंग को रोक दिया गया है। जिस वजह से एक बार फिर फिल्म जगत पर संकट के बादल मंडराने लगे है। मुंबई में फिल्म शूटिंग पर रोक की वजह से कई बड़ी फिल्मों जैसे शाहरुख खान की पठान, रणवीर सिंह स्टारर क्रूक, और अजय देवगन की फिल्म मैदान और मे डे पर संकट के बादल गहरा गए है। मुंबई में शूटिंग पर रोक लगने की वजह से इन फिल्मों का काम बीच में ही रोक दिया गया है।

एनिमेटेड सीरीज़ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

जानकारी के अनुसार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, और प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग को भी होल्ड पर कर दिया गया है। हर फिल्म की लागत कम से कम 100 से 150 करोड़ है, वहीं कई फिल्मों का प्रोडक्श्न और प्री-प्रोडेक्शन का काम शुरु हो चुका है, तो कई फिल्मों के सेट पूरी तरह से तैयार हो चुके है।

कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

कोरोना की वजह से 20 से 25 बड़ी फिल्मों की शूटिंग बीच में बंद कर दी गई है। लेकिन कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी मेकर्स ने शूटिंग रोक दी है। वहीं ट्रेड एनालस्टि कोमल नाथ का कहना है कि हर फिल्म और टीवी सीरयिल्स यूनिट में कोरोना तेजी से फैलने के कारण सभी शूटिंग को रोकना पड़ा। तो वहीं प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर के अनुसार कोरोना काल में मेकर्स को फिल्म बजट में एक्सट्रा कोस्ट एड करना चाहिए।

'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद 'एक विलेन 2' में मोहित सूरी संग काम करने को लेकर उत्साहित हैं अर्जुन कपूर

गिरीश जौहर ने आगे कहा कोरोना काल में फिल्मों के बजट का 15 से 20 प्रतशित हिस्सा बर्बाद हो रहा है। वहीं मुंबई कंटेंट प्रोडेक्शन का हब है, शूटिंग बंद होने का प्रभाव अर्टिस्ट और टेक्नोलॉजी पर ही नहीं, बल्कि डेली बेसिस पर काम करने वाले वर्कस पर भी पड़ेगा। वहीं कई फिल्मों को महाराष्ट्र से बाहर शिफ्ट करना भी एक चैलेंज है। गिरीश जौहर ने कहा कि छोटी फिल्में प्लान करके फिर भी बाहर अपना सेट या शूट कर सकती है, पर बड़ी फिल्मों के पास तो कोई ऑप्शन ही नहीं है।

जौहर के अनुसार प्रोड्यूसर पूर्वी भारत में अपने शूट पूरा कर सकते है। पूर्वी भारत में कोरोना केस काफी कम है, पर वहां कब, कैसे, और कितनी शूटिंग करनी है और यह मेकर्स और फिल्म के कंटेंट पर निर्भर करता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X