1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें: मेलबर्न में करण जौहर ने फहराया तिरंगा, प्रभास के लिए श्रद्धा ने कह दी ये बात

मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें: मेलबर्न में करण जौहर ने फहराया तिरंगा, प्रभास के लिए श्रद्धा ने कह दी ये बात

bollywood latest news in hindi 11th august 2019: टीवी से लेकर हॉलीवुड तक की सभी बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 11, 2019 11:21 IST
Karan Johar, Shraddha Kapoor and Prabhas- India TV Hindi
Karan Johar, Shraddha Kapoor and Prabhas

Bollywood Latest News In Hindi 11th August 2019: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। उन्हें वहां पर स्वतंत्रता दिवस से पहले तिरंगा फहराने का सौभाग्य मिला। वहीं, प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद श्रद्धा ने प्रभास की जमकर तारीफ की। इनके अलावा भी बॉलीवुड में कई बड़ी खबरें हैं, जिनसे हम आपको रूबरू करा रहे हैं...

फिल्ममेकर करण जौहर विदेशी धरती पर देश का झंडा फहराकर भावुक हो गए। उन्होंने खुद को सौभाग्यशाली बताया। बता दें कि मेलबर्न में हर साल स्वतंत्रता दिवस से पहले भारत की प्रमुख हस्ती को झंडा फहराने का सौभाग्य दिया जाता है।

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म 'साहो' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैंस क्रेजी हो गए हैं। दूसरी तरफ श्रद्धा भी प्रभास की जमकर तारीफ कर रही हैं। श्रद्धा ने बताया कि प्रभास के साथ काम कर वे बेहद खुश हैं। वह दिल के बहुत अच्छे हैं और सभी की केयर करते हैं।

पशु क्रूरता के खिलाफ सख्त कानून चाहती हैं अनुष्का शर्मा, इस अभियान की शुरुआत की

बॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्माता अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पशु क्रूरता के खिलाफ सख्त कानून की मांग करते हुए एक अभियान की शुरुआत की है। इस कैम्पेन को हैशटैग जस्टिस फॉर एनिमल्स (#JusticeForAnimals) का नाम दिया गया है। सोशल मीडिया पर अनुष्का के फॉलोअर्स की संख्या लगभग 6 करोड़ है। अनुष्का ने अपराधियों को दंडित करने के लिए और कड़े कानून की मांग की है।

Batla House: जॉन अब्राहम ने क्यों कहा- हमारी फिल्म इंडस्ट्री धर्मनिरपेक्ष नहीं!

अपकमिंग मूवी 'बाटला हाउस' (Batla House) के एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री धर्मनिरपेक्ष नहीं है। उनका कहना है कि इंडस्ट्री 100 प्रतिशत धर्मनिरपेक्ष नहीं है। यह दो गुटों में बंटी हुई है और यही जिंदगी की सच्चाई है। जॉन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में ये बात कही।

58 साल की उम्र में भी इतने Fit हैं सुनील शेट्टी, 'मोहरा' से लेकर 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्मों में कर चुके हैं काम

'मोहरा', 'बॉर्डर' और 'धड़कन' जैसी हिट फिल्मे देने वाले एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) 11 अगस्त को 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। सुनील को फिल्म इंड्स्ट्री में काम करते हुए करीब 25 साल हो चुके हैं और उन्होंने 110 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। ज्यादातर एक्शन फिल्मों में नज़र आने वाले एक्टर ने अपनी उम्र को पीछे छोड़ दिया है। जी हां, उनकी ये फोटोज देखकर आप भी चौंक जाएंगे कि इतनी उम्र में भी कोई कैसे फिट रह सकता है।

Also Read:

Batla House: जॉन अब्राहम ने क्यों कहा- हमारी फिल्म इंडस्ट्री धर्मनिरपेक्ष नहीं!

'पति पत्नी और वो' एक्ट्रेस विद्या सिन्हा की हालत गंभीर, वेंटिलेटर सपोर्ट पर है एक्ट्रेस

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X