1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पति पत्नी और वो' एक्ट्रेस विद्या सिन्हा की हालत गंभीर, वेंटिलेटर सपोर्ट पर है एक्ट्रेस

'पति पत्नी और वो' एक्ट्रेस विद्या सिन्हा की हालत गंभीर, वेंटिलेटर सपोर्ट पर है एक्ट्रेस

विद्या गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही के दिनों में वह कई टीवी सीरियल्स में भी नज़र आ रही थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 11, 2019 7:48 IST
Vidya Sinha- India TV Hindi
Vidya Sinha

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकार विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) मुंबई के जुहू में स्थित क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। सांस फूलने की शिकायत आने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। विद्या ने 80-90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही के दिनों में वे 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' समेत कई टीवी सीरियल्स में भी नज़र आ रही थीं।

स्पॉटबॉय वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विद्या को बीते गुरुवार को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें सांस और दिल से जुड़ी बीमारियों का पता चला है। हालांकि उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें डिस्चार्ज करने की तारीख अभी तय नहीं की है। उनके रक्त चाप और नाड़ी की गति सामान्य है, लेकिन वह इंटेसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में हैं। उन्हें पीएपी (पॉजिटिव एयरवे प्रेशर) वेंटिलेटर पर रखा गया है।

ये भी पढ़ें: Saaho trailer out: प्रभास और श्रद्धा के रोमांस के बीच एक्शन-थ्रिलर का मिलेगा जबरदस्त डोज

अस्पताल के एक अधिकारी ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को बताया, "उनकी लंबे समय से चली आ रहीं स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ गईं, जिसके चलते उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। उनमें दिल और फेफड़े से संबंधित बीमारियों के चलते सांस लेने में और भी परेशानी हो रही है। इन सभी पर ध्यान दिया जा रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "उन्हें कुछ और दिन अस्पताल में गुजारना पड़ सकता है। जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जातीं, तब तक उन्हें यहां रहना पड़ सकता है।"

विद्या सिन्हा ने 80-90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है। वे 'छोटी सी बात', 'रजनीगंधा', 'स्वयंवर' और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। बता दें कि 1978 में रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' में विद्या के अलावा संजीव कुमार और रंजीता कौर लीड रोल में थे। इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, कहा-मिल रही हैं धमकियां

फिल्मों के बाद विद्या ने टीवी का रुख किया और 'काव्यांजलि', 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' और 'कबूल है' जैसे पॉपुलर सीरियल्स में नज़र आ रही थीं।

विद्या अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में आई थीं। उन्होंने 10 साल पहले अपने दूसरे पति पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया था। साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया था। विद्या ने साल 2001 में डॉक्टर सालुंखे से दूसरी शादी की थी। 

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हैं इंस्टाग्राम पर फेक फॉलोअर की टॉप 10 लिस्ट में शामिल

दिशा पाटनी को डेट करने पर बोले टाइगर श्रॉफ, कहा- मेरी औकात नहीं है

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment