1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 29 सितंबर को होगी सुनवाई, तब तक जेल में रहेंगे रिया और शौविक

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 29 सितंबर को होगी सुनवाई, तब तक जेल में रहेंगे रिया और शौविक

रिया और शौविक की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई। अब बॉम्बे हाईकोर्ट पांच दिन बाद यानि 29 सितंबर को याचिका पर सुनवाई करेगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2020 18:27 IST
bail pleas of Rhea Chakraborty and her brother Showik - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रिया चक्रवर्ती और शौविक की जमानत याचिका पर 29 सितंबर को होगी सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर होने वाली सुनवाई को पांच दिनों के लिए टाल दिया गया है। अब बॉम्बे हाईकोर्ट रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 29 सितंबर को सुनवाई करेगा। ऐसे में दोनों जेल में ही रहेंगे। 

रिया और शौविक की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई। अब बॉम्बे हाईकोर्ट पांच दिन बाद यानि 29 सितंबर को याचिका पर सुनवाई करेगा। 

दूसरी तरफ एनडीपीएस की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को रायगढ़ की तलोजा सेंट्रल जेल में शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत से पूछताछ करने की अनुमति दे दी है। वर्तमान में दोनों तलोजा जेल में हैं। 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच से जुड़े कुछ पहलुओं पर एनसीबी उनसे पूछताछ करना चाहती है। दोनों फिलहाल 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। 

शोविक सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का भाई है। अभिनेत्री वर्तमान में बाइकुला जेल में न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि सावंत दिवंगत अभिनेता का घरेलू सहायक है।

गौरतलब है कि अभिनेता 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X