Saturday, May 04, 2024
Advertisement

‘नो एंट्री’ के सीक्वल में 9 अभिनेत्रियों के साथ दिखेंगे सलमान

सलमान खान की 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'नो एंट्री' का सीक्वल बनने की काफी वक्त से चर्चा चल रही है। हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक खास बात सामने आई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 25, 2016 16:28 IST
salman- India TV Hindi
salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'नो एंट्री' का सीक्वल बनने की काफी वक्त से चर्चा चल रही है। लेकिन इससे ज्यादा इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है। फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी और निर्माता बोनी कपूर से जब भी इस फिल्म को लेकर सवाल किया जाता है वह कुछ कह ही नहीं पाते हैं। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग शुरु न हो पाने की  वजह सामने आ गई है।

इसे भी पढ़े:- आखिर ‘सुल्तान’ की शूटिंग करते हुए क्यों रो पड़े थे सलमान खान

सलमान और जादुई आवाज़ के मालिक अरिजीत के बीच अनबन की वजह जानिए

'सुल्तान' का ट्रेलर रिलीज़: कुश्ती के साथ रोमांस का भी डोज़

फिल्म के निर्माता बोनी कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि सलमान खान से कई बार इस फिल्म को लेकर बात की गई है लेकिन डेट्स न होने के कारण वह इस पर काम ही नहीं शुरु कर पा रहे हैं। बोनी ने कहा था कि वह एक बार फिर से इस सिलसिले में उनसे मिलने भी वाले हैं। लेकिन फिल्म शुरु न होने का कारण सिर्फ सलमान खान ही नहीं हैं। बल्कि उनसे भी बड़ी एक और वजह है।

salman
salman

दरअसल 2005 में आई 'नो एंट्री' की स्टार कास्ट में काफी बदलाव आ चुका है। फिल्म के सीक्वल में पुराने सितारों के अलावा 9 और अभिनेत्रियों को कास्ट करने की बात चल रही है। अब यह तो जाहिर है कि 9 अभिनेत्रियों को एक फिल्म में साथ दिखाना कोई आसान बात नहीं है। फिलहाल इसके लिए तलाश जारी है। हालांकि इसके लिए कुछ अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आए थे लेकिन आधिकारिक तौर पर इनकी पुष्टि नहीं की गई। फिलहाल को सलमान खान अपनी आगामी फिल्म सुल्तान के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ नो एंट्री के निर्माता-निर्देशक उनकी डेट्स और 9 अभिनेत्रियों की तलाश में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement