Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

गौहर खान ने रचाई जैद दरबार के नाम की मेहंदी, पोस्ट पर मंगेतर ने किया कमेंट- मेरी दुल्हन...

गौहर खान और जैद दरबार का निकाह 25 दिसंबर को है। निकाह से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 24, 2020 14:44 IST
bride to be gauahar khan shares mehendi ceremony pics- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: GAUAHARKHAN गौहर खान ने रचाई जैद दरबार के नाम की मेहंदी 

जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान निकाह करने जा रही हैं। वो 25 दिसंबर को जैद दरबार संग शादी करेंगी। इससे पहले उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई। गौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके हाथों में जैद के नाम की मेहंदी रची है। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

गौहर खान ने मेहंदी सेरेमनी पर पीले रंग का ड्रेस पहना। ये ड्रेस उनके लिए काफी खास है, क्योंकि इसे उनके भाई ने 4 साल पहले दिया था। गौहर ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'मेहंदी की रात।'

गौहर खान को गोद में उठाकर डांस करते दिखे जैद दरबार, देखिए प्री वेडिंग रस्मों के इनसाइड वीडियो

इससे पहले सबसे पहले रस्म चिक्सा सेरेमनी हुई, जिसकी फोटोज गौहर और जैद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। एक वीडियो में तो जैद गौहर को गोद में उठाकर डांस करते दिख रहे हैं, वहीं दूसरे वीडियो में जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार भी डांस करते दिख रहे हैं।

निकाह से कुछ दिन पहले गौहर ने डिजिटल वेडिंग कार्ड फैंस के साथ शेयर किया था। गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कार्ड शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'जब हम मिले थे.. #GAZAbKaHaiDin।' इस वीडियो में एनिमेटेड में ये दिखाया गया है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों कैसे एक-दूसरे के प्यार में पड़े। कैसे मुलाकात हुई और जैद ने कैसे गौहर को प्रपोज किया। इसके बाद दोनों ने डेट किया और फिर शादी करने का निर्णय लिया। 

शुरू हुई गौहर खान और जैद दरबार की निकाह से पहले की रस्में, सामने आई पहली तस्वीर

जैद दरबार मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। अपनी रिंग सेरेमनी के बाद गौहर ने जैद के साथ शादी की डेट को अनाउंस किया था। गौहर पिछले दिनों जेद और उनके परिवार के साथ वेकेशन पर भी गई थी। फैंस के लिए गौहर जैद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement