Monday, April 29, 2024
Advertisement

Celebs On Instagram: सामंथा अक्किनेनी मालदीव में कर रही हैं एंजॉय, सना खान मेहंदी फंक्शन में दिखीं खूबसूरत

आइए आपको बताते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने क्या शेयर किया हैं। सना खन से मेंहदी फंक्शन की तस्वीरें और वहीं दूसरी ओर सामंथा अक्किनेनी ने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 25, 2020 12:24 IST
सामंथा अक्किनेनी मालदीव में कर रही हैं एजॉय, सना खान मेहंदी फंक्शन में दिखीं खूबसूरत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सामंथा अक्किनेनी मालदीव में कर रही हैं एजॉय, सना खान मेहंदी फंक्शन में दिखीं खूबसूरत

कोरोना वायरस महामारी के दौरान भले ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए काम की शुरुआत कर दी है, लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया पर उतने ही एक्टिव हैं, जितने लॉकडाउन के दौरान थे। साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया में शेयर की। वहीं शिल्पा शेट्टी अपने गार्डन से नींबू तोड़ते नजर आईं। 

साउथ की फेमस एक्ट्रस सामंथा अक्किनेनी इन दिनों  मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया में शेयर कर रही हैं।

ट्रोल्स ने तापसी पन्नू को कहा फालतू हीरोइन, एक्ट्रेस ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

सना खान  ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती सैयद अनस के साथ निकाह किया। शादी के वीडियो सामने आने के बाद अब उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसका खुलासा कर दिया था। हाल में ही उन्होंने वलिमा लुक की तस्वीरें शेयर की थी। वहीं आज सना ने मेंहदी फंक्शन की तस्वीरें शेयर की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह अपने गार्डन से नींबू तोड़ती हुई नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस करीना कपूर ने कजिन अरमान जैन को बर्थडे विश किया। उन्होंने तैमूर के साथ अरमान की तस्वीर शेयर की।

जैकलीन फर्नांडीज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ शेयर की अंडरवॉटर पिक, एक्टर की बेटी ने किया कमेंट

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। आज उन्होंने अपने अकाउंट से ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement