1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ शेयर की अंडरवॉटर पिक, एक्टर की बेटी ने किया कमेंट

शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ शेयर की अंडरवॉटर पिक, एक्टर की बेटी ने किया कमेंट

मालदीव में फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के साथ अंडरवाटर फोटो को इंस्टा पर शेयर किया। इसी फोटो को शिबानी ने भी अपने इंस्टा पर पोस्ट किय़ा और इस फोटो पर फरहान की बेटी अकीरा ने कमेंट किया है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: November 25, 2020 10:49 IST
शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ शेयर की अंडरवॉटर पिक, एक्टर की बेटी ने किया कमेंट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FAROUTAKHTAR शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ शेयर की अंडरवॉटर पिक, एक्टर की बेटी ने किया कमेंट

फरहान अख्तर हाल ही में मालदीव में शिबानी दांडेकर के साथ एक शानदार वेकेशन मना कर मुंबई लौट आए हैं। मालदीव में फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के साथ अंडरवाटर फोटो को इंस्टा पर शेयर किया। इसी फोटो को शिबानी ने भी अपने इंस्टा पर पोस्ट किय़ा और इस फोटो पर फरहान की बेटी अकीरा ने कमेंट किया है।

फरहान ने शिबानी के साथ अंडरवाटर फोटो के कैप्शन में लिखा था - ब्रीद विद मी @शिबानीदांडेकर, इसके कमेंट मे शिबानी ने लिखा था - आलवेज। जब शिबानी ने अपने इंस्टा पर इस फोटो को पोस्ट किया तो उन्होंने लिखा - माई बडी ऑन लैंड अंडर द सी।ऑलसो इन द पूल, बिकॉज, देट इज देयर वी आर इन द पिक।

ट्रोल्स ने तापसी पन्नू को कहा फालतू हीरोइन, एक्ट्रेस ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

इस पर कमेंट करते हुए अकीरा ने लिखा - ऑल्सो द पूल मी एंड माई बेस्ट फ्रेंड, हू इज ए स्लीपिंग टर्टल, एंड आई विल लीव। इस कमेंट के जवाब में शिबानी ने लॉफ्टर इमोजी के साथ उन्हें प्रो द लेवल कहा।

दरअसल शिबानी के अलावा फरहान के साथ अकीरा भी मालदीव ट्रिप पर थी। फरहान ने शिबानी और अकीरा के साथ मालदीव पर बीच पर काफी इन्जॉय किया। फरहान ने अकीरा के साथ स्कूबा डाइविंग का एक वीडियो भी शूट किया था।

धर्मकोट में मॉम करीना संग मिट्टी के बर्तन बनाते नजर आए तैमूर

आपको बता दें कि फऱहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना अख्तर का तलाक हो चुका है। फरहान इस वक्त शिबानी दांडेकर के रिलेशनशिप में हैं। उधर अकीरा ने भी फरहान और शिबानी के रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वो मालदीव में इनके साथ वेकेशन पर थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment