Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Chandigarh Kare Ashiqui FIRST LOOK: आयुष्मान खुराना, वाणी कपूर के प्यार में पड़ने के लिए हो जाइए तैयार

चंडीगढ़ करे आशिकी: आयुष्मान खुराना ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक टीज़र साझा किया और प्रशंसकों को यह भी बताया कि ट्रेलर 8 नवंबर को रिलीज़ होगा। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 02, 2021 14:36 IST
Chandigarh Kare Ashiqui FIRST LOOK- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Chandigarh Kare Ashiqui FIRST LOOK

आयुष्मान खुराना ने आखिरकार अभिषेक कपूर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ वाणी कपूर हैं। बॉलीवुड अभिनेता ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक टीज़र साझा किया और प्रशंसकों को यह भी बताया कि ट्रेलर 8 नवंबर को रिलीज़ होगा। पोस्ट के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ये आशिकी कुछ अलग है चंडीगढ़ करे आशिकी, ट्रेलर 8 नवंबर को रिलीज होगा! 10 दिसंबर को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में प्यार में पड़ने के लिए तैयार हो जाइए।" 'एक प्रगतिशील प्रेम कहानी' इस साल 10 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म के फर्स्ट लुक और ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा भी अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर की थी। कैप्शन में लिखा है, "'सास, ड्रामा और आशिकी का सीजन तीस चंडीगढ़ करे आशिकी, 8 नवंबर को ट्रेलर आउट! 10 दिसंबर को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में प्यार में पड़ने के लिए तैयार हो जाइए।"

यहां देखिए पोस्ट-

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभाते नजर आएंगे। रोमांटिक-ड्रामा 'केदारनाथ' के तीन साल बाद अभिषेक कपूर इस फिल्म के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं है। अक्टूबर 2020 में कोरोनावायरस महामारी के बीच फिल्म का निर्माण शुरू हुआ और टीम ने चंडीगढ़ में लगभग 48 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली। आयुष्मान "अनेक" पर भी काम कर रहे हैं,  "आर्टिकल 15" के बाद ये निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी। वहीं वाणी के लिए वह रणबीर कपूर अभिनीत 'शमशेरा' में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement