1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस: अमिताभ बच्चन ने खाली ट्रेनों को आइसोलेशन वार्ड बनाने की दी सलाह

कोरोना वायरस: अमिताभ बच्चन ने खाली ट्रेनों को आइसोलेशन वार्ड बनाने की दी सलाह

बुधवार को अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट साझा किया जिसमें उन्होंने सुझाव दिया कि इस दौरान खाली रेल डिब्बों को आइसोलेशन वार्ड के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 26, 2020 14:19 IST
अमिताभ बच्चन- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और आजकल हर रोज कोरोना वायरस से जुड़ी अहम जानकारियां शेयर करते रहते हैं। कभी कोरोना वायरस से जुड़ा जानकारी भरा वीडियो तो कभी कोरोना वायरस पर लिखी कविता, अमिताभ हर रोज कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहे हैं। आज अमिताभ बच्चन ने एक फैन का इंस्टा्राम कमेंट शेयर किया है जिसमें ट्रेन को कोरोना वायरसकी लड़ाई मे आइसोलेशन वार्ड के तौर पर इस्तेमाल करने की बात की गई है।

पोस्ट शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है- बहुत जरूरी आइडिया जो मेरे इंस्टाग्राम कमेंट पर मिला।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर अहम जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- एक अध्ययन से पता चला है कि कोरोनो वायरस मानव मल में श्वसन नमूनों की तुलना में  ज्यादा समय तक रहता है। भारत हम इससे लड़ने जा रहे हैं! टॉयलेट का इस्तेमाल करें। हर कोई, हर रोज, हमेशा। दरवाजा बंद तो बीमारी बंद।

हाल ही में अमिताभ ने 21 दिनों के लॉकडाउन से लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर किया था। इस फोटो में वह टोपी लगाकर मुस्कुराहते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- समझ गया दिल ये, अब तो समझाने से लड़ी जाएगी ये लड़ाई, अब आशियाने से, मिलकर नहीं अलग अलग लड़ना है हमें, मैं लड़ता अपने तुम लड़ो अपने ठिकाने से, घर में हो तुम इसे कैद न समझो मेरे यार, कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से।

कोरोना वायरस के खौफ से टली 'वंडर वुमन' की रिलीज

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X