Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस से डरी राखी सावंत, फैन्स से की होली ना खेलने की अपील

भारत के कई शहरों में कोरोना वायरस के केस की पुष्टि हुई है। इससे बचने के लिए कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने कुछ टिप्स दिए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 04, 2020 13:00 IST
rakhi sawant- India TV Hindi
राखी सावंत

राखी सावंत हर मुद्दे पर अपनी राय देने से पीछे नहीं हटती हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स तक अपनी बात पहुंचाती रहती हैं। देश में इस समय कोरोना वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। इस वायरस से बचने के लिए राखी ने लोगों ने अपील की है कि वह इस साल होली ना खेले साथ ही कोई त्यौहार ना मनाए। ताकि खुद को कोरोना वायरस से बचाया जा सके।

वीडियो में राखी सावंत कहती हैं- मैं सबको यह कहना चाहती हूं इस साल होली ना खेलें। क्योंकि जितने भी कलर्स, बॉल्स और गुब्बारे बनाए गए हैं वह चीन में बनाए गए हैं। आपको नहीं पता कि जब ये चीजे बना रहे थे उस वक्त कोरोना वायरस था।

कोरोना वायरस से बचाएंगे ये 10 जरूरी कदम, इनका पालन जरूर करें

राखी आगे कहती हैं- अगर आप एक साल होली नहीं खेलेंगे तो कुछ नहीं होगा। क्योंकि कोरोना वायरस खेलने का डर है। सिर्फ एक साल के लिए। मैं आपकी अच्छी हेल्थ चाहती हूं दोस्तों। इस साल मैं होली नहीं खेलूंगी आप भी मत खेलना।

दिल्ली पहुंचते ही कोरोना वायरस से डरीं ताहिरा कश्यप ने लगाया मास्क, लिखा- 'हम कैसे जी रहे हैं'

आपको बता दें भारत में अब तक कुल 28 मामले दर्ज हो चुके हैं। जिनमें से 3 लोग ठीक भी हो गए हैं। बाकि बचे 25 लोगों में 16 विदेशी और 9 भारतीय हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement