1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामला: एक्शन में NCB, फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर मारा छापा

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामला: एक्शन में NCB, फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर मारा छापा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्शन में है। मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में फिल्म निर्माता के घर एनसीबी ने छापा मारा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 09, 2021 16:27 IST
फिल्म निर्माता...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर एनसीबी का छापा 

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने यहां एक क्रूज जहाज से मादक पदार्थ की जब्ती के सिलसिले में शनिवार को फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय में छापे मारे। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी। उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ जब्ती मामले में पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान खत्री का नाम सामने आया।  

अधिकारी ने बताया, “एनसीबी की मुंबई मंडल इकाई ने आज सुबह यहां बांद्रा में खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी शुरू की।” अधिकारी ने बताया कि एनसीबी महानगर में मादक पदार्थों के विक्रेता और आपूर्तिकर्ताओं पर कार्रवाई कर रही है।

ड्रग केस: शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, जानिए किसने क्या कहा?

गौरतलब है कि क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन को अदालत से जमानत न मिलने के बाद उन्हें आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है। उनके साथ मामले में गिरफ्तार पांच अन्य आरोपियों को भी आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुनमुन धामेचा सहित दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेज दिया गया। सूत्रों ने कहा कि इन लोगों को जेल में कोई विशेष सुविधा नहीं मिलेगी। 

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज पर पार्टी के दौरान मादक पदार्थ मिलने के मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है।

(पीटीआई इनपुट) 

 

Click Mania
bigg boss 15