Monday, April 29, 2024
Advertisement

कानपुर: डांसर सपना चौधरी के शो में बवाल, तीन FIR दर्ज

शो के दौरान भीड़ ने पथराव करना शुरू कर दिया और सपना को कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 12, 2018 22:48 IST
sapna choudhary- India TV Hindi
sapna choudhary

कानपुर: बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकी हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का लाइव शो कराने के लिए कर्नलगंज पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में एक प्रख्यात सेक्सोलॉजिस्ट का नाम भी है।

क्षेत्राधिकारी मनोज गुप्ता ने आज बताया कि सपना के कार्यक्रम पेश करने के दौरान ही कुछ उत्साही फैन स्टेज पर चढ़ गये। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पडी। सपना को कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा। गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम स्थल में प्रवेश नहीं पाने वाले कुछ प्रशंसकों ने अवरोधक तोड़ दिए और प्लास्टिक कुर्सियां एवं बोतलें फेंकना शुरू कर दिया। इससे कई लोग घायल हो गए।

एक अधिकारी ने बताया कि इसके बाद भीड़ ने पथराव करना शुरू कर दिया और सपना को कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया। अपर नगर मजिस्ट्रेट हरीश चंद्र यादव ने कर्नलगंज थाने में डाक्टर आनंद झा सहित आयोजकों के खिलाफ नियम उल्लंघन कर सपना का शो कराने के लिए एफआईआर दर्ज कराई।

सपना के लाइव शो के टिकट और प्रवेश पास पर कथित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो लगाये जाने का मुद्दा भाजपा के नगर अध्यक्ष (दक्षिण) सुरेन्द्र मैथानी ने उठाया। उन्होंने भी एफआईआर कराई है। पथराव के दौरान घायल हुए एक स्थानीय पत्रकार ने भी एफआईआर दर्ज कराई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement