1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के डेढ़ साल बाद जायरा वसीम ने फैंस से मांगी ये मदद, हर तरफ पोस्ट की हो रही चर्चा

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के डेढ़ साल बाद जायरा वसीम ने फैंस से मांगी ये मदद, हर तरफ पोस्ट की हो रही चर्चा

अभिनेत्री जायरा वसीम ने अपने प्रशंसकों से एक और गुजारिश की है। जायरा की गुजारिश वाला ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 22, 2020 16:36 IST
Zaira Wasim- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ZAIRAWASIM_WORLD Zaira Wasim

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने करीब डेढ़ साल पहले सोशल मीडिया पर सिनेमाजगत को छोड़ने का एलान कर दिया था। एक्ट्रेस के इस फैसले से उनके फैंस चौंक गए थे। वहीं अब अभिनेत्री जायरा वसीम ने अपने प्रशंसकों से एक और गुजारिश की है। जायरा की गुजारिश वाला ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में जायरा ने लोगों से अपनी नई जिंदगी में उड़ान भरने के लिए मदद मांगी है। 

जायरा वसीम ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर किया है। इस पोस्ट में जायरा ने लिखा- 'हैलो, मैं आप सभी से मिले प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं। आप सभी ने जो मुझे प्यार और दया दी है उसके लिए मैं आपकी आभारी हूं। मैं आपसे एक बार फिर से गुजारिश करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने एकाउंट से हटा दें। इसके साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा करने के लिए कहें। मुझे पता है कि इंटरनेट से तस्वीरें पूरी तरह से हटाना मुश्किल है। लेकिन आपसे गुजारिश तो कर सकती हूं। उम्मीद है कि आप हर बार की तरह इस बार भी मेरी मदद करेंगे। मैं अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय शुरू कर रही हूं। ऐसा करके आप मुझे जरूर सहयोग करेंगे। 

अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी में लगातार 7 दिनों तक कर रहीं शूट, सेट पर हरे रंग के गाउन में हुईं स्पॉट

जायरा के इस पोस्ट पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस का सपोर्ट करने का आश्वासन भी दे रहे हैं। आपको बता दें, जायरा वसीम ने सिनेमाजगत छोड़ने का एलान 30 जून, 2019 को इंस्टाग्राम के जरिए किया था। अभिनेत्री का ये पोस्ट उस वक्त भी बहुत चर्चा में रहा था। यहां तक कि एक्ट्रेस के इस एलान के बाद कई सितारों के एक्ट्रेस के पोस्ट को लेकर बयान भी दिए थे। 

आपका बता दें, जायरा वसीम ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से की थी। इस फिल्म में जायरा की बहुत तारीफ हुई थी। इसके बाद आमिर खान के साथ एक और फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी की। जायरा की आखिरी फिल्म प्रियंका चोपड़ा के साथ 'द स्काई इज पिंक' थी। जायरा ने सिनेमाजगत में महज 3 फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया था। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment