Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Wimbledon 2019 का मैच देखने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, लेकिन इस एक्टर की हो रही है चर्चा

दीपिका पादुकोण के साथ उनकी बहन अनीशा पादुकोण भी मैच देखने पहुंची थीं। उनके अलावा अन्य सितारें भी मैच देखते नजर आएं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2019 12:12 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Deepika Padukone

मुंबई: बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवीज (83 और छपाक) की शूटिंग में काफी बिजी हैं, लेकिन लंदन में आयोजित विंबलडन (Wimbledon 2019) का फाइनल मैच देखने के लिए उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल लिया और पहुंच गईं मैदान में। दीपिका के साथ उनकी बहन अनीशा (Anisha Padukone) भी मौजूद रहीं। दोनों को विंबलडन मैच में शामिल होने के लिए प्रॉपर इन्विटेशन भेजा गया था। 

बता दें कि एक तरफ जहां इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल (ICC world cup 2019 england vs newzealand final match) चल रहा था, तो वहीं दूसरी ओर विंबलडन का फाइनल भी खेला जा रहा था। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ रहा था, वहां मौजूद लोगों के रिएक्शंस देखते ही बन रहे थे। खुद दीपिका भी मैच में इतना खो गईं कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वह कैमरे की नजरों में कैद हो रही हैं।

दीपिका पादुकोण के साथ-साथ उनकी बहन अनीशा पादुकोण भी मैच देखने स्टेडियम पहुंची थीं। अनीशा, दीपिका से पांच साल छोटी हैं और वह एक गोल्फर हैं। इस तस्वीर में एक और खास बात यह है कि दीपिका की आगे वाली सीट पर फेमस कोरियन एक्टर Choi Si-won भी बैठे थे। आपको बता दें कि सिर्फ कोरिया में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में Choi Si-won के काफी फैंस हैं।  

खबरों की मानें तो विंबलडन का फाइनल खेलने वाले नोवाक जोकोविक (Novak Djokovic) और रोजर फेडरर (Roger Federer)  दोनों ही प्लेयर्स दीपिका के अच्छे दोस्त हैं। वहीं, जोकोविक ने फाइनल मुकाबला जीता। दीपिका खुद बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं। उनके पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन के दिग्गज खिलाड़ी हैं। उनकी बहन अनीशा और दादजी रमेश भी स्पोर्ट्स से जुड़े रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपकमिंग मूवी '83' में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया का रोल प्ले करेंगी। 

इसके अलावा दीपिका 'छपाक' की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। इस मूवी में वह एसिड अटैक सर्वाइवर 'लक्ष्मी' का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी अहम भूमिका में हैं। 

Also Read: 

'साकी साकी' गाने के रीक्रिएशन ने नाराज हुईं कोएना मित्रा, आज रिलीज होना है गाना 

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना संग फिर दिखेगी 'बधाई हो' के गजराज और नीना की जोड़ी 

इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने पर दुखी मन से युवराज सिंह ने दी पत्नी हेजल को बधाई, लिखा...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement