1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम आया सामने, चैट में हुआ खुलासा

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम आया सामने, चैट में हुआ खुलासा

ड्रग्स मामले में D और N नाम का खुलासा हो गया है। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बाद अब दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम सामने आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 22, 2020 0:47 IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन का नेटवर्क हर दिन बढ़ता जा रहा है। अब एनसीबी की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बाद अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का भी नाम सामने आ रहा है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की कंपनी KWAN की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण का वॉट्सएप चैट मिला है। जिसमें दीपिका कह रही हैं, "मुझे हैश चाहिए।" ये चैट 28 अक्टूबर 2017 का बताया जा रहा है। 

सुशांत केस Live: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम आया सामने

वहीं, नम्रता शिरोडकर के नाम का भी खुलासा वॉट्सएप चैट में हुआ है। वो जया साहा से ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। बता दें कि नम्रता, साउथ स्टार महेश बाबू की पत्नी और जानी-मानी अभिनेत्री हैं। 

ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम भी आया सामने, NCB को मिली जया साहा की व्हाट्सअप चैट

एनसीबी ने कल करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। करिश्मा प्रकाश, दीपिका पादुकोण की भी मैनेजर हैं। करिश्मा ने, दीपिका और रणवीर की शादी के समय रोम में तैयारियों और मीडिया कवरेज की जिम्मेदारी संभाली थी। 

करिश्मा KWAN में काम करती है। वो जया शाह की टीम में है, लेकिन दीपिका की मैनेजर है। जया की टीम में लोग अलग-अलग एक्टर्स के साथ काम करते हैं। 

फिलहाल, दीपिका इस वक्त गोवा में शकुन बत्रा की अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रही हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X