1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम भी आया सामने, NCB को मिली जया साहा की व्हाट्सअप चैट

ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम भी आया सामने, NCB को मिली जया साहा की व्हाट्सअप चैट

जया साहा की व्हाट्सअप चैट से बड़ा खुलासा हुआ है, इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2020 17:19 IST
shraddha kapoor, DRUGS CASE- India TV Hindi
Image Source : SHRADDHA KAPOOR INSTAGRAM ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम भी आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी अधिकारियों को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान कई और एक्ट्रेसेज के नाम भी मिले हैं जो ड्रग्स में इन्वॉल्व हैं। इस मामले में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को एनसीबी इसी हफ्ते समन भेजने वाली है वहीं अब श्रद्धा कपूर का नाम भी  सामने आया है। जया साहा से आज एनसीबी पूछताछ कर रहा है, और एनसीबी को जया के चैट में दो बड़ी एक्ट्रेस की चैट मिली है जो ड्रग्स को लेकर जया से बातें कर रही हैं। इनमें से एक श्रद्धा कपूर हैं तो वहीं दूसरी 90 के दशक की बड़ी एक्ट्रेस बताई जा रही है।

90 के दशक की हीरोइन से जया साहा की चैट में एमडी और सीबीडी ऑयल का जिक्र हो रहा है। वहीं जया साहा और श्रद्धा कपूर की जो चैट सामने आया है उसमें जया श्रद्धा से कहती हैं- ''जब तुम नीचे आ जाना तो बताना, मैं फिर तुम्हारे लिए लाती हूं।''

जया ने श्रद्धा से कहा कि मैं तुम्हें सीबीडी ऑयल भिजवा रही हूं जिसके बाद श्रद्धा उन्हें थैंक यू बोलती हैं। जगदीश ने भी खुलासा किया है कि श्रद्धा कपूर सुशांत के साथ पावना फॉर्म हाउस में जाती थीं और बोट से आईलैंड पर जाती थीं। इस हफ्ते श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन को समन जारी कर सकती है और पूछताछ के लिए बुला सकती है।

पावना  के बोटमैन ने खुलासा करते हुए बताया कि श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह सुशांत के साथ फॉर्महाउस आती थीं और बोट से आईलैंड जाती थीं। सारा तीन बार सुशांत के साथ बोटिंग करने आई हैं। हालांकि तीनों एक्ट्रेस अलग अलग सुशांत के साथ आई हैं तीनों एकसाथ कभी सुशांत के साथ फॉर्महाउस नहीं आई हैं।

Sushant Singh Rajput Case LIVE: सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को इस हफ्ते भेजा जाएगा समन

वहीं दूसरी तरफ मुंबई में मादक पदार्थ के धंधे के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच के तहत चार और ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। ठाणे के अलावा मुंबई के पवई और अंधेरी उपनगरों में छापेमारी करते हुए, एनसीबी ने चरस और गांजे जैसे कुल 1,418 किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किए हैं।

दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर पर नहीं किया था कॉल, मुंबई पुलिस ने बताया सच

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, "हमने गुरुवार देर रात विश्रा के घर से 928 ग्राम चरस और 4,36,000 रुपये नकद बरामद किए हैं।"

अरनेजा के बयान के आधार पर ही एनसीबी ने एक अन्य ड्रग पेडलर रोहन तलवार के घर पर छापा मारकर 10 ग्राम गांजा बरामद किया। एनसीबी ने बताया कि तलवार से पूछताछ में एनसीबी को एक अन्य शख्स नोगथौंग के बारे में पता चला जिसके पास से 370 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

नोगथौंग ने अपने सहयोगी विशाल साल्वे के नाम का खुलासा किया, उसे भी पकड़ लिया गया और एनसीबी ने उसके पास से 110 ग्राम गांजा बरामद किया। सभी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच जारी है क्योंकि एनसीबी ड्रग्स माफियाओं के साथ बॉलीवुड के कथित सांठगांठ और इससे जुड़े सुशांत की मौत के संभावित लिंक को उजागर करने के प्रयास में लगी हुई है।

हंसल मेहता ने कहा- lgbtq समुदाय पर और फिल्में बनाने की जरूरत है

वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई ने शुक्रवार को वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत को लेकर हो रही छानबीन पर अब तक के डवलपमेंट से अवगत कराया। कई लोगों के बयान दर्ज कर और क्राइम सीन को रीक्रिएट कर लगभग एक महीने बाद मुंबई से दिल्ली वापस लौटी टीम ने एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारियों संग मुलाकात की और उन्हें छानबीन के बारे में विस्तार से बताया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X