Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस: श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को समन भेजेगा NCB

सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स एंगल की जांच को आगे बढ़ाते हुए एनसीबी अब श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान को समन भेजने की तैयारी में हैं।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: September 21, 2020 12:54 IST
SHRADDHA KAPOOR, RAKUL PREET SINGH, RAKUL PREET SINGH- India TV Hindi
Image Source : INSTARGAM- RAKUL, SARA, SHRADDHA श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को समन भेजेगा NCB

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में अब नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड के बड़े चेहरों को समन भेजने की तैयारी कर ली है। इस हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और सिमोन खंबाटा को समन भेजा जाएगा। श्रद्धा कपूर का नाम दीपेश और जगदीश के बोट वाले बयान में आया था, श्रद्धा का डायरेक्ट रोल ड्रग्स में नही पाया गया है पर उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। वहीं सिमोन खंबाटा, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान का डायरेक्ट कनेक्शन सामने आया है और इन्हें भी समन किया जाएगा।

पावना  के बोटमैन ने खुलासा करते हुए बताया कि श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह सुशांत के साथ फॉर्महाउस आती थीं और बोट से आईलैंड जाती थीं। सारा तीन बार सुशांत के साथ बोटिंग करने आई हैं। हालांकि तीनों एक्ट्रेस अलग अलग सुशांत के साथ आई हैं तीनों एकसाथ कभी सुशांत के साथ फॉर्महाउस नहीं आई हैं।

Sushant Singh Rajput Case LIVE: सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को इस हफ्ते भेजा जाएगा समन

वहीं दूसरी तरफ मुंबई में मादक पदार्थ के धंधे के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच के तहत चार और ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। ठाणे के अलावा मुंबई के पवई और अंधेरी उपनगरों में छापेमारी करते हुए, एनसीबी ने चरस और गांजे जैसे कुल 1,418 किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किए हैं।

दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर पर नहीं किया था कॉल, मुंबई पुलिस ने बताया सच

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, "हमने गुरुवार देर रात विश्रा के घर से 928 ग्राम चरस और 4,36,000 रुपये नकद बरामद किए हैं।"

अरनेजा के बयान के आधार पर ही एनसीबी ने एक अन्य ड्रग पेडलर रोहन तलवार के घर पर छापा मारकर 10 ग्राम गांजा बरामद किया। एनसीबी ने बताया कि तलवार से पूछताछ में एनसीबी को एक अन्य शख्स नोगथौंग के बारे में पता चला जिसके पास से 370 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

नोगथौंग ने अपने सहयोगी विशाल साल्वे के नाम का खुलासा किया, उसे भी पकड़ लिया गया और एनसीबी ने उसके पास से 110 ग्राम गांजा बरामद किया। सभी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच जारी है क्योंकि एनसीबी ड्रग्स माफियाओं के साथ बॉलीवुड के कथित सांठगांठ और इससे जुड़े सुशांत की मौत के संभावित लिंक को उजागर करने के प्रयास में लगी हुई है।

हंसल मेहता ने कहा- lgbtq समुदाय पर और फिल्में बनाने की जरूरत है

वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई ने शुक्रवार को वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत को लेकर हो रही छानबीन पर अब तक के डवलपमेंट से अवगत कराया। कई लोगों के बयान दर्ज कर और क्राइम सीन को रीक्रिएट कर लगभग एक महीने बाद मुंबई से दिल्ली वापस लौटी टीम ने एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारियों संग मुलाकात की और उन्हें छानबीन के बारे में विस्तार से बताया।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement